Home / National Sports / मद्रास हाईकोर्ट ने फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप मामले में कई क्रिकेटर्स को नोटिस किया जारी 

मद्रास हाईकोर्ट ने फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप मामले में कई क्रिकेटर्स को नोटिस किया जारी 

फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप मामले का क्रिकेटरो ने विज्ञापन किया और  कई ने इस ऐप में पैसे लगाये और हार के बाद सुसाइड कर ली थी. ये मामला अब कोर्ट की दहलीज पर पहुंच गया है. जानकारी के अनुसार  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली व कई अन्य को  मद्रास हाईकोर्ट ने नोटिस जारी कर  जवाब तलब किया है.

हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के जस्टिस एन किरुबाकरन और बी पुगलेंधी ने ऐसा विज्ञापन करने और  ऐप का प्रचार करने के लिए कई अन्य लोगों के खिलाफ भी नोटिस जारी करते हुए 19 नवंबर तक जवाब माँगा है.  विज्ञापन के लिए  विराट और गांगुली के अलावा कोर्ट ने साउथ एक्टर प्रकाश राज, एक्ट्रेस तमन्ना और सुदीप राज को भी नोटिस जारी किया है.

कोर्ट ने ऐप के मालिकों पर बड़े प्लेयर्स व स्टार्स का प्रयोग करके करोड़ो रुपये कमाने का आरोप लगाया है.  मो. रिजवी नाम के एक वकील की याचिका पर कोर्ट ने ये कहते हुए  नोटिस जारी किया था कि ऐप पर सीएसके और आरसीबी जैसी आईपीएल टीमों के नाम से टीम हैं. इसमें कुछ टीमें राज्य के नाम से है.

इससे पहले अगस्त में विराट कोहली के खिलाफ केस चेन्नई में एक वकील ने केस  दायर किया था और ऐसे ऑनलाइन जुए को बंद करने और ऐप के विज्ञापन में आने वाले फिल्मी स्टार्स व क्रिकेटर्स की गिरफ्तारी भी हो.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...