Latest News
Home / International Sports / LPL : क्रिस गेल-लसिथ मलिंगा सहित कई क्रिकेटर्स ने काटी कन्नी  

LPL : क्रिस गेल-लसिथ मलिंगा सहित कई क्रिकेटर्स ने काटी कन्नी  

आईपीएल की तर्ज पर श्रीलंका में 26 नवंबर से लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) शुरू होगी लेकिन इससे पहले क्रिस गेल,  श्रीलंका के मलिंगा व  इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट के हटने से झटका लगा है.  गेल और प्लंकेट के हटने की जानकारी कैंडी टस्कर्स ने देते हुए ट्वीट में लिखा-हमें बताते हुए दुख हो रहा है कि क्रिस गेल इस वर्ष एलपीएल टी20 में नहीं खेलेंगे.

टीम ने दूसरा ट्वीट किया-लियाम प्लंकेट भी इस वर्ष एलपीएल टी-20 में नहीं खेलेंगे.  इस बीच  ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट है कि मलिंगा ने तैयारी के लिए अधिक टाइम नहीं मिलने का हवाला दिया है. गॉल ग्लेडिएटर्स टीम की कप्तानी करने वाले  श्रीलंका टी-20 कप्तान मलिंगा के अनुसार उन्होंने मार्च से ट्रेनिंग नहीं की है और ऐसे इस लीग में खेलना मुश्किल है.

मलिंगा इससे पहले निजी कारणों के हवाले से आईपीएल से हटे थे. उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि एलपीएल से पहले तीन हफ्ते की ट्रेनिंग का टाइम मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मलिंगा ने वर्ष के शुरू में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के बाद से न तो क्रिकेट खेली है और न तो ट्रेनिंग की.

टस्कर्स टीम में भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान, मुनाफ पटेल, स्थानीय प्लेयर कुसाल परेरा के अलावा श्रीलंका टी-20 विशेषज्ञ कुसाल मेंडिस और नुवान प्रदीप शामिल हैं. एलपीएल की शुरुआत 26 नवंबर को कोलंबो किंग्स और कैंडी टस्कर्स के बीच हंबनटोटा में होने वाले मैच से होगी. फाइनल 16 दिसंबर को होगा.

इससे एक दिन पहले पाकिस्तान के सरफराज और जाफना स्टालियंस  से खेलने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज रवि बोपारा भी लीग  से हट गये थे.  इस बीच कोलंबो किंग्स ने   कबीर अली की जगह  दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स को दी है. कबीर अली हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए थे. टीम के सहायक कोच रंगना हेराथ  होंगे.

About Aditya Srivastava

Check Also

एटीपी फाइनल्स : विश्व नंबर-3 थिएम को मात देकर मेदवेदेव चैंपियन 

रूस के टेनिस स्टार प्लेयर डेनियल मेदवेदेव ने लंदन में हुई एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स ...