Home / International Sports / ब्रेट ली ने किस टीम को बताया खिताब का दावेदार

ब्रेट ली ने किस टीम को बताया खिताब का दावेदार

इंडियन प्रीमियर लीग शनिवार से शुरू हो रही है। उद्घाटन मुकाबला मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच है। दोनों टीमों की बात की जाये तो चेन्नई की टीम थोड़ी कमजोर है लेकिन मुम्बई पूरी तरह से मजबूत लग रही है। भले ही चेन्नई की टीम कमजोर लग रही है लेकिन  ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने खिताब का तगड़ा दावेदार बता डाला है।

उन्होंने कहा कि स्पिन विभाग में विविधता से टीम को यूएई की परिस्थितियों में फायदा होगा। कोरोना की वजह से इस बार का आईपीएल भारत के बजाये यूएई में खेला जा रहा है।

हालांकि स्टेडियम पर दर्शक नहीं होगे, इसलिए खेल प्रेमी टीवी पर मैच देखेगे। ब्रेट ली ने स्पोट्र्स के कार्यक्रम में कहा कि (सीएसके) काफी मजबूत टीम है. मैंने उनकी स्पिन आक्रमण के कारण उनके चैम्पियन बनने का अनुमान लगाया है।

उन्होंने कहा, ‘टीम में (मिशेल) सेंटनर के होने के कारण जडेजा को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा ताकि वे टीम के शीर्ष स्पिनर बने रहे। सीएसके के पास के इस मामले में विविधता है और हर स्पिनर दूसरे से अलग है. ऐसे में मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के आगे बढऩे के साथ परिस्थितियों से उन्हें काफी फायदा होगा।

अब देखना होगा क्या चेन्नई की टीम इस बार खिताब जीत पाती है या नहीं। हालांकि पिछले बार वो खिताब जीतने से चूक गया था।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...