Home / International Sports / विराट किस बात से डर गए थे

विराट किस बात से डर गए थे

आईपीएल यूएई में 19 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है। भारत में कोरोना के मामले को देखते हुए आईपीएल को इस बार यूएई में कराने का फैसला बीसीसीआई ने लिया है। ऐेसे में आईपीएल की सभी टीमें यूएई पहुंच गर्ई और अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे हुए है।

आईपीएल फ्रेंंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ने पांच महीने बाद नेट्स पर पसीना बहाया है। इस दौरान उन्होंने लय भी पकडऩे में देर नहीं की है। विराट ने अभ्यास सत्र के दौरान कहा कि कहा कि यह उम्मीद से बेहतर था, उन्होंने साथ ही कहा कि वह थोड़े डर गए थे

कोहली यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने जा रही आईपीएल के 13वें सीजन से पहले अपने टीम साथियों के साथ पहली बार अभ्यास सत्र में लौटे।  कोहली ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो जैसा मैंने सोचा था उससे बेहतर रहा। मैं बहुत डर गया था, क्योंकि मैंने पिछले पांच महीनों से बल्ला नहीं उठाया था, लेकिन हां ये काफी बेहतर था जितना मैंने सोचा था।

बता दें कि कि आईपीएल शुरू होने में अब बेहद कम दिन रह गया है। कोरोना काल में आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में अब भी बड़ा सवाल है कि आईपीएल का आयोजन कैसा होगा। दरअसल इस टूर्नामेंट पर कोरोना का खौफ साफ देखा जा सकता है। अभी कुछ दिन पहले ही चेन्नई टीम के 13 लोग कोरोना की चपेट में पाए गए थे। ऐसे में आईपीएल की अन्य टीमें दहशत में है।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...