Home / International Sports / क्वारंटाइन में बालकनी में जिम बनाकर कोहली कर रहे एक्सरसाइज

क्वारंटाइन में बालकनी में जिम बनाकर कोहली कर रहे एक्सरसाइज

कोरोना काल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग लेने यूएई आई टीमों के खिलाड़ी इस समय अनिवार्य क्वारंटाइन से गुजर रहे है तो किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और केकेआर के खिलाड़ी अपनी छह दिन की क्वारंटाइन के बाद कोरोना टेस्ट निगेटिव होने के बाद प्रैक्टिस की तैयारी कर रहे है। इसी बीच कुछ टीमें ऐसी है जिनका क्वांरटाइन पूरा नहीं हुआ है।

अब ऐसे खिलाड़ी अपने होटल रूम में वर्कआउट में समय बिता रहे है। इन्हीं में से एक है रायल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली, जिन्होंने इन हालत में होटल के अपने कमरे की बालकनी में ही जिम बनाकर एक्सरसाइज शुरू कर दी है। इसी दौरान उनका एक्सरसाइज करता हुआ वीडियो आरसीबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में आरसीबी ने कैप्शन दिया है लगाया है कप्तान कोहली के बालकनी-जिम में आपका स्वागत है। वैसे आरसीबी में कप्तान विराट कोहली, दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स सहित कई स्टार है लेकिन टीम अभी तक एक बार भी ट्राफी नहीं जीत सकी है। आरसीबी आईपीएल-2016 के फाइनल में सनराइज हैदराबाद से हारकर उपविजेता रही थी।

आईपीएल में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले आरसीबी कप्तान विराट कोहली 5 शतक और 36 अर्धशतक लगा चुके है। उन्होंने 177 मैचों में 37.84 के औसत से 5412 रन बनाए है। विराट ने पिछले आईपीएल के 14 मैचों में 33.14 के औसत से 464 रन बनाए थे।  इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में होगा।

टीमः-विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोशुआ फिलिप, शहबाज अहमद, गुरकीरत सिंह मान, पवन देशपांडे, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, केन रिचर्ड्सन, डेल स्टेन।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...