Home / National Sports / IPL : विराट के बल्ले ने अब तक ओढ़ी खामोशी की चादर

IPL : विराट के बल्ले ने अब तक ओढ़ी खामोशी की चादर

विश्व क्रिकेट में विराट कोहली जैसा बल्लेबाज बहुत कम देखने को मिलता है। पूर्व में सचिन के खेल का पूरे विश्व में डंका बजता था। सचिन के युग के बाद विराट युग की शुरुआत हुई लेकिन हाल के दिनों विराट कोहली का खेल सवालों के घेरे में है।

विराट को उनके शानदार खेल की वजह से रन मशीन के नाम से पुकारा जाने लगा लेकिन आईपीएल के 13वें सीजन से उनका बल्ला खामोश पड़ा हुआ है। इस वजह से उनके फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर विराट के खेल को लेकर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे है।

17 करोड़ का यह दिग्गज बल्लेबाज मौजूदा आईपीएल की 3 पारियों में सिर्फ 18 रन बना पाया है। विराट ने दुबई में अब तक ये तीनों (14, 1 और 3 रन) पारियां खेली हैं। विराट को कल राहुल चाहर ने रोहित शर्मा ने कैच कर उनकी पारी का अंत कर दिया। विराट का बल्ला कीवियों के खिलाफ पिछली सीरीज से रन नहीं बना रहा है।

कोहली के फॉर्म की बात करें, तो उनका फॉर्म पिछले न्यूजीलैंड दौरे में ही खो गया था. जनवरी-मार्च 2020 के दौरान कीवियों के खिलाफ तीनों प्रारूपों की सीरीज में वह कुछ भी उल्लेखनीय नहीं कर पाए थे। अब देखना होगा कि विराट का बल्ला क्या इस आईपीएल में बोलता है या नहीं।

 

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...