Home / National Sports / जानिए बैडमिंटन प्लेयर्स ज्वाला गुट्टा के हमसफ़र के बारे में 

जानिए बैडमिंटन प्लेयर्स ज्वाला गुट्टा के हमसफ़र के बारे में 

खेल से ज्यादा अपने ग्लैमर के लिए चर्चित रही भारतीय डबल्स बैडमिंटन प्लेयर्स  ज्वाला गुट्टा  अपनी जिन्दगी की दूसरी पारी अपने ब्वॉयफ्रेंड और साउथ इंडियन फिल्मों के सुपर स्टार एक्टर विष्णु विशाल के साथ शुरू करने  वाली है.  दोनों ने ये सगाई ज्वाला के 37वे जन्मदिन पर की और इसकी जानकारी विष्णु विशाल ने सोशल मीडिया पर दी.

विशाल ने सगाई की इन पिक्स के साथ कैप्शन दिया है हैप्पी बर्थडे  ज्वाला. जिंदगी की एकदम नयी शुरुआत. आओ पाजीटिव नजरिये के साथ हम, आर्यन, हमारी फॅमिली, दोस्तों व अन्य के फ्यूचर के लिए काम करना है. हमें सभी का प्यार और आशीर्वाद चाहिए.  इस पर युगल बैडमिंटन प्लेयर्स ने रिप्लाई दिल की इमोजी के साथ करते हुए लिखा, नई शुरुआत के लिए चीयर्स.’

सगाई की सोशल मीडिया पर शेयर पिक्स में ज्वाला विशाल के परिवार के साथ  हैं. दूसरी पिक्स में सगाई की अंगूठी  पहनी ज्वाला  का विष्णु विशाल ने हाथ थामा हुआ हैं. वैसे पिछले कुछ साल से एक दूसरे के करीब चल रही  ज्वाला  ने  कई बार विशाल के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की थी. उन्होंने नए साल पर अपने रिश्ते के बारे में दुनिया को बताया था.  इसके बाद अब उन्होंने सगाई की है.

वैसे दोनों की ही पहली शादी सफल नहीं रही थी.  तमिल फिल्मों के फेमस एक्टर विष्णु विशाल ने 2011 में रजनी नटराजन से शादी की थी.  वही वर्ल्ड चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता ज्वाला ने अपने पुराने मित्र चेतन आनंद से 2005 में शादी की थी लेकिन फिर 2011 में दोनों का तलाक हो गया था.

बताते चले कि भारतीय बैडमिंटन में डबल्स की सबसे बेहतरीन प्लेयर्स ज्वाला गुट्टा  ने पिछले साल दिसम्बर में भारतीय बैडमिंटन कोच गोपीचंद के खिलाफ हितों के टकराव का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी. उन्होंने कई मुद्दों को लेकर  भारतीय बैडमिंटन संघ के खिलाफ भी आवाज उठाई थी. ज्वाला पिछले काफी समय से बैडमिंटन कोर्ट से दूर है.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...