Home / International Sports / IPL : KKR ऐसे कर रही है ट्रेनिंग

IPL : KKR ऐसे कर रही है ट्रेनिंग

आईपीएल शुरू होने में अब बेहद कम दिन रह गया है। ऐसे में आईपीएल में भाग लेने वाली हर टीम अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में पूर्व ओलंपिक फर्राटा धावक क्रिस डोनाल्डसन नई जान फूंकते नजर आ रहे हैं। दरअसल क्रिस डोनाल्डसन केकेआर को विशेष तरह की ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं। हालांकि खिलाड़ी अभी क्वारंटीन है। डोनाल्डसन ने ग्रुप वीडियो कॉल के माध्यम से केकेआर को ‘बेडरूम वर्कआउट रूटीन’ टिप्स दे रहे हैं।

कौन है डोनाल्डसन

  • डोनाल्डसन 1996 और 2000 ओलंपिक में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं
  • इसके अलावा वह 1998 और 2006 राष्ट्रमंडल खेल में भी खेले हैं
  • वह 4&100 मीटर रिले टीम का हिस्सा थे
  • अभी भी उनके नाम राष्ट्रीय रिकॉर्ड है

केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैक्कुलम ने टीम की आधिकारिक वेबसाइट पर कहा,‘मैं खिलाडय़िों को वह करने के लिए नहीं कह सकता जो मैं नहीं कर सकता, मैंने सुना है कि इस साल खिलाडय़िों और कोचों की कमीजें काफी ‘टाइट’ रहने वाली है तो मुझे अपने वजन पर नियंत्रण रखना होगा।

उन्होंने कहा कि वह अभ्यास का पूरा मजा ले रहे हैं. उन्होंने कहा,‘खिलाड़ी अभी डोनाल्डसन को जान रहे हैं। उन्होंने शानदार अभ्यास टिप्स दिये हैं जो थोड़े कठिन है और अगर आपने लंबे समय से अभ्यास नहीं किया है तो उन्हें नहीं कर सकते।

बता दें कि आईपीएल में केकेआर की टीम सबसे खतरनाक मानी जाती है। उसके पास टी-20 के कुछ ऐसे बल्लेबाज मौजूद है जो किसी भी पिच पर गेंदबाजों की खबर ले सकते हैं। हालांकि यूएई में टीम कैसा प्रदर्शन करती है ये तो आने वाला वक्त बतायेंगा।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.