Home / International Sports / इटालियन फुटबॉल क्लब की पूरी टीम होगी आइसोलेट! नेपोली अध्यक्ष कोरोना संक्रमित

इटालियन फुटबॉल क्लब की पूरी टीम होगी आइसोलेट! नेपोली अध्यक्ष कोरोना संक्रमित

कोरोना वायरस का दायरा खेलो की दुनिया में ऐसा फैलता जा रहा है कि खेलो की दुनिया में पसरे सन्नाटे की कोशिश को तब झटका लग जाता है जब खेल जगत से जुड़ा कोरोना का केस मिल जाता है. अभी हाल ही में इटली के फुटबॉल क्लब नेपोली के अध्यक्ष ऑरेलियो डि लॉरेंटिस कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है.

ये संकट इसलिए भी चिंताजनक है क्योंकि उन्होंने बुधवार को मिलान में सीरी ए की बैठक में  हिस्सा लिया था जिसमे इटली लीग के 20 क्लबों के प्रतिनिधि शामिल हुए थे.  यही नहीं लॉरेंटिस हाल ही में टीम के सत्र से पूर्व लगने वाले ट्रेनिंग शिविर में भी गए थे और टीम के खिलाड़ियों और स्टाफ से भी मिले थे. हालांकि ये तय नहीं है कि क्या एहतियातन नेपोली की पूरी टीम भी आइसोलेट होगी  की नहीं.

वैसे अब सीरी ए में टीम के मैच पर भी संकट आ सकता है क्योंकि सीरी ए में नेपोली का पहला मैच 10 दिन के अंदर होगा. वैसे टीम प्रबंधन के अनुसार बुधवार को हुई जांच में ऑरेलियो डि लॉरेंटिस कोरोना संक्रमित मिले हैं. बताते चले कि पूरी दुनिया में   2,77,66,325 लोग संक्रमित हो चुके हैं  जबकि  9,02,468 लोगों की जान जा चुकी है. वही यूरोपीय देश इटली में अब 2,81,583 लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 35,577 लोगों की जान जा चुकी है.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...