Home / National Sports / ईशांत शर्मा ने फिटनेस पाने के लिए शुरू किया गेंदबाजी अभ्यास 

ईशांत शर्मा ने फिटनेस पाने के लिए शुरू किया गेंदबाजी अभ्यास 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से होगी. इस सीरीज से पहले पूरे रन-अप के साथ राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में गेंदबाजी प्रैक्टिस कर रहे  ईशांत शर्मा का वीडियो वायरल हुआ है. चोट से रिकवरी और खोयी फिटनेस पाने के लिए ईशांत शर्मा एनसीए डायरेक्टर राहुल द्रविड़ और चीफ फिजियो आशीष कौशिक की देखरेख में रिहैबिलिटेशन सेशन में है.

ईशांत आईपीएल के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुरुआती मैच खेलने के दौरान चोटिल हुए थे. उस समय उनके पेट के बाएं ओर की मांसपेशियों में खिंचाव हुआ था.

इस प्रैक्टिस का एक वीडियो  ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ट्विटर पर साझा किया जिसमें  ईशांत के अभ्यास के समय  द्रविड़ और मुख्य चयनकर्ता सुनील जोशी भी मौजूद थे और ईशांत पारस म्हाब्रे और मंसूर खान (एनसीए कोचिंग दल के मेंबर्स) की  देखरेख में स्टंप पर गेंदबाजी कर रहे थे.

इस बारे में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उम्मीद जताई कि एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट से पहले ईशांत ठीक हो जाएंगे.  ईशांत अगर ऑस्ट्रेलिया में तीन टेस्ट मैच खेलते है तो वप  कपिल देव के बाद टेस्ट मुकाबलों का शतक पूरा करने वाले दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज बन जायेंगे. इसके साथ 300 टेस्ट का लक्ष्य पूरा करने से तीन विकेट दूर चल रहे ईशांत  ये उपलब्धि भी हासिल कर लेंगे.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...