Home / National Sports / इरफान पठान का गावस्कर को समर्थन, अनुष्का को बिना नाम लिए दिया जवाब

इरफान पठान का गावस्कर को समर्थन, अनुष्का को बिना नाम लिए दिया जवाब

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच में कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भारत के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सुनील गावस्कर की गई टिप्पणी के चलते अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर गावस्कर की काफी आलोचन की तो कई क्रिकेट फैन्स ने भी इस पूर्व क्रिकेट को लताड़ा।

हालांकि गावस्कर को कई लोग सोशल मीडिया पर सपोर्ट कर रहे है। इनमें से एक है पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान, जिन्होंने ट्वीट किया-हमेशा आपकी रिस्पेक्ट करता हूं सुनील गावस्कर सर। इस तरह उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से गावस्कर के खिलाफ कमेंट के लिए अनुष्का को निशाने पर लिया है।

वैसे गावस्कर ने ऑन एयर कहा था कि कोहली ने लॉकडाउन में बस अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का सामना किया है। वैसे अनुष्का के आरोपों पर सुनील गावस्कर ने सफाई भी दी थी कि मैने अनुष्का को विराट के खराब प्रदर्शन के लिए दोषी नहीं करार दिया और न तो मैने कब सेक्सिस्ट कमेंट किया।

मैंने तो एक वीडियो का जिक्र किया था, जिसमें कोहली अपनी बिल्डिंग के कंपाउंड में अनुष्का की गेंदबाजी पर बल्लेबाजी कर रहे थे। ये वीडियो भी किसी ने पास की बिल्डिंग से रिकार्ड किया था जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मेरा कहना सिर्फ इतना ही था कि विराट ने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी और जो प्रैक्टिस उन्होंने की थी वो बस उतनी ही थी जो उन्होंने बिल्डिंग में कंपाउंड में अनुष्का की गेंदबाजी का सामना किया।

IPL-2020 : कोहली के प्रदर्शन पर गावस्कर के विवादित बोल, अनुष्का का करारा जवाब

 

बताते चले कि लॉकडाउन के समय वायरल एक वीडियो में अपने बिल्डिंग कंपाउंड में अनुष्का गेंदबाजी कर रही थी और विराट बैटिंग कर रहे रहे थे। वैसे लॉकडाउन में अपने घरों में कैद सभी भारतीय क्रिकेटर्स प्रैक्टिस नहीं कर पाए थे।

वैसे कल अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में गावस्कर की टिप्पणी का जिक्र किया था और लंबा जवाब देते हुए ये भी कहा था कि कब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद होगा और ऐसी एकतरफा टिप्पणियां नहीं होंगी। रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान है। मुझे बस इतना ही बताना था कि जब आप ऐसा बोले तो मुझे कैसा लगा होगा।

 

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...