Home / National Sports / भज्जी के हटने पर इरफान ने क्या कहा

भज्जी के हटने पर इरफान ने क्या कहा

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को रैना और हरभजन सिंह के रूप में दो झटके लग चुके हैं। इतना ही नहीं धोनी की टीम पर कोरोना का कहर भी टूटा है। बता दें कि दो खिलाड़ी समेत 13 लोग कोरोना की चपेट में आए है। हालांकि माही की टीम को अब भी अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है।

रैना के बाद हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देकर टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। हरभजन ने पहले चेन्नई को बता दिया था कि वो इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होगे। हरभजन के इस तरह हटने पर इरफान पठान का बड़ा बयान सामने आ रहा है।

उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरभजन सिंह को रिप्लेस करना बहुत मुश्किल होगा। घरेलू क्रिकेट में ऐसे क्वालिटी स्पिनर की तलाश करना काफी मुश्किल है। मुझे जानकारी मिली है कि चेन्नई सुपर किंग्स हरभजन सिंह की अनुपस्थिति में तीन-चार स्पिनरों के नाम पर चर्चा कर रही है लेकिन मेरा ऐसा मानना है कि उनकी जगह भरना काफी मुश्किल होगा।

इरफान ने यह बात एक स्पोर्ट्स चैनेल से बातचीत में कही है। उन्होंने कहा कि वो रैना की वापसी चाहते हैं। कुल मिलाकर देखा जाये तो आईपीएल में विदेशी खिलाड़ी कोरोना की वजह से अपना नाम वापस लेते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आईपीएल की रौनक कम हो सकती है।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...