Latest News
Home / National Sports / इरफान ने पूर्व क्रिकेटरों के फेयरवेल के लिए दिया ये सुझाव

इरफान ने पूर्व क्रिकेटरों के फेयरवेल के लिए दिया ये सुझाव

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने फेयरवेल मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने फेयरवेल न पाने वाले खिलाडिय़ों को लेकर सुझाव दिया है। पठान के अनुसार संन्यास ले चुके खिलाडिय़ों और मौजूदा भारतीय टीम के बीच एक मैच आयोजित कराने का सुझाव दिया है।

पठान का यह सुझाव इसलिए भी अहम है क्योंकि बीसीसीआई धोनी के लिए फेयरवेल मैच कराने की बात कह रहा है। इरफान पठान ने ट्विटर पर  बल्लेबाजी क्रम के अनुसार पूर्व खिलाडय़िों के लिस्ट की एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है।

उन्होंने कहा कि बहुत से लोग संन्यास उन खिलाड़ियों के लिए फेयरवेल मैच के बारे में बातें कर रहे हैं, जिन्हें अच्छी तरह से विदाई नहीं मिली. क्यों न एक चैरिटी मैच खेला जाए, जिसमें बिना फेयरवेल मैच खेले रिटायर्ड हुए हुए खिलाड़ियों का सामना वर्तमान की विराट कोहली की टीम से हो।

पठान ने जो टीम बनायी है। उसमें सहवाग और गंभीर को बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में शामिल किया है जबकि तीन नम्बर पर राहुल द्रविड़ और चौथे नम्बर पर लक्ष्मण को शामिल किया है। मध्य क्रम में युवराज सिंह को मौका दिया है जबकि सुरेश रैना को छठे नम्बर पर रखा है।

इरफान की टीम में धोनी को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज शामिल किया है। इरफान ने खुद को बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल किया है जबकि अगरकर और जहीर खान हैं, टीम में स्पिनर के तौर पर उन्होंने प्रज्ञान ओझा को शामिल किया है। अब देखना होगा कि इरफान पठान के इस रोचक सुझाव पर बीसीसीआई क्या कदम उठाता है। हालांकि इस लिस्ट में कुछ और नाम शामिल हो सकते हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

बदहाल अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ी हामिद को आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी का सहारा

लखनऊ। शंघाई स्पेशल ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता, नेशनल लेवल पर पदकों का अंबार लगाते हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.