Home / International Sports / आईपीएल : इस विदेशी प्लेयर्स ने लिखा-आखिर मिला एक साथी

आईपीएल : इस विदेशी प्लेयर्स ने लिखा-आखिर मिला एक साथी

कोरोना काल में यूएई में होने वाले आईपीएल के लिए दुबई पहुंची टीमों के प्लेयर्स इस समय 6 दिन के अनिवार्य क्वारंटाइन में है. हालांकि भारत में नियमो के पालन में भले ही ढील है लेकिन यूएई में कोरोना महामारी के लिए लागू नियमों का सख्ती से पालन होता है. इसी के चलते ये प्लेयर्स अपने होटले के कमरे में बंद  हैं. इस बीच इन्हें कमरे से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है.

यहाँ तक कि ये प्लेयर्स खाना खाने भी बाहर नहीं निकल सकते है.  इसके चलते ये क्रिकेटर टीवी देखकर और मोबाइल चलाकर समय बिताने के साथ कमरे में ही वर्क आउट कर रहे हैं. इस बीच अपने कमरे में बंद  राजस्थान रॉयल्स के एक विदेशी प्लेयर्स के कमरे में  हाल ही में काक्रोच मिला तो इस  खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट डाला, जिसमे लिखा था कि आखिर एक साथी मिला.

इस खिलाड़ी ने एक और पोस्ट में अपने बेड को खिसकाकर एक्सरसाइज करने का स्थान बनाया था.  वैसे  आईपीएल में हिस्सा लेने वाले इन प्लेयर्स का हर तीन दिन में कोविड टेस्ट हो रहा है. बताते चले कि कमरे में बंद इन प्लेयर्स को पास के कमरे में साथी खिलाड़ी के पास भी जाने की अनुमति नहीं है. इसके साथ इन्हें  जिम जाना तो दूर  बाहर की हवा भी लेने की अनुमति नहीं है.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...