Home / International Sports / IPL : मोहम्मद शमी क्यों है पंजाब टीम के लिए खास

IPL : मोहम्मद शमी क्यों है पंजाब टीम के लिए खास

इंडियन प्रीमियर लीग 19 सितम्बर से शुरू हो रही है। कोरोना काल में क्रिकेट पूरी तरह से बदला हुआ नजर आयेगा। खिलाडिय़ों को भी कोरोना को देखते हुए सतर्कता बरतनी होगी। ऐसे में सभी टीमें सतर्कता के साथ अभ्यास करने में जुटी हुई है। पंजाब की टीम इस बार खिताब जीतने के लिए पूरा जोर लगा देगी।

इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के पास कुछ अच्छे तेज गेंदबाज है। अगर बात मोहम्मद शमी की जाये तो वो टीम के सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक है। किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी कोच लैंगवेल्ट ने मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने कहा है कि मोहम्मद शमी ने अपने ट्रेनिंग से उदाहरण पेश किया है। वह अलग स्तर की मेहनत करते हैं और यही उनकी सफलता का सबसे बड़ा कारण है। मोहम्मद शमी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है। विराट कोहली का उनपर भरोसा सबसे ज्यादा देखा जा सकता है।

लैंगवेल्ट ने कहा कि मोहम्मद शमी का काम करने का तरीका, इसने मुझे काफी प्रभावित किया है. पहले दिन से वो टीम में ऊर्जा लेकर आए हैं। अब देखना होगा कि मोहम्मद शमी इस आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं। हालांकि शमी इस समय शानदार लय में दिख रहे हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...