Latest News
Home / National Sports / IPL : …तो यह क्रिकेटर ले सकता है हरभजन की जगह

IPL : …तो यह क्रिकेटर ले सकता है हरभजन की जगह

यूएई में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को अपने उपकप्तान सुरेश रैना और लीग में सबसे सफल गेंदबाज हरभजन सिंह के हटने से झटका लगा है।  सुरेश रैना की तरह हरभजन सिंह ने भी परिवार की बात करते हुए लीग से हटने की वजह बताई थी।

अब सीएसके के सामने इन दोनों का रिप्लेसमेंट तलाशने की चुनौती है। इस बारे में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने रैना के विकल्प के तौर पर पांच क्रिकेटरों का नाम लिया था। वहीं भारत के पूर्व विकेटकीपर दीपदास गुप्ता ने भी हरभजन सिंह के विकल्प के बारे में वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात की।

ये भी पढ़े :

हरभजन ने बताया क्यों नहीं गए यूएई

IPL : अब हरभजन ने भी छोड़ा सीएसके का साथ

IPL : कौन होगा सुरेश रैना का विकल्प, पुजारा सहित ये पांच इस लिस्ट में

…तो इस वजह से रैना ने IPL से किया किनारा

 

दीपदास के अनुसार जलज सक्सेना को विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया जाना चाहिए और ये ऑलराउंडर भज्जी का सबसे बेहतर विकल्प होगा। उन्होंने ये भी कहा कि सीएसके को भज्जी की कमी महसूस होगी। पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाले जलज को इस साल टीम ने रिलीज कर दिया गया था। वैसे सीएसके टीम के अन्य ऑफ स्पिनरों में केदार जाधव कामचलाऊ स्पिनर हैं।

बताते चले कि जलज सक्सेना ने घरेलू क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपना जलवा दिखाया हैं। जलज एक बेहतरीन आलराउंडर है। उन्होंने 54 टी-20 मैच में 6.92 इकोनमी रेट से 49 विकेट लिए है। यहीं नहीं उन्होंने शीर्ष क्रम में 633 रन भी बनाए हैं।

About Aditya Srivastava

Check Also

पूर्व इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की हेल्प के लिए गावस्कर की फाउंडेशन’ की पहल 

दिग्गज पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने पूर्व भारतीय हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की सहायता ...