Home / National Sports / IPL : जहीर खान के कैमरे से देखिए मुंबई इंडियंस का टीम रूम

IPL : जहीर खान के कैमरे से देखिए मुंबई इंडियंस का टीम रूम

कोरोना की महामारी के चलते इस साल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम अपने पांचवें आईपीएल खिताब के लिए दावेदारी करेगी। आईपीएल की ट्राफी चार बार जीतने वाली अकेली टीम मुंबई ने 2013, 2015, 2017 और 2019 में खिताब जीते है।  पिछले साल मुंबई ने आईपीएल के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराया था।

वहीं मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर चुकी मुंबई के खिलाड़ी टीम रूम में परिवार और साथी खिलाड़ियों संग मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। इसी बीच टीम रूम की एक वॉल पर पलटन की चीयर करते हुए कुछ पिक्स शेयर करते हुए जहीर खान ने कहा कि खिलाड़ी यहां लगभग तीन महीने साथ रहेंगे और सभी के परिवार भी साथ होंगे तो ये हमारा जोन है।

जहीर खान के अनुसार टीम रूम में ही सबसे ज्यादा बॉडिंग होती है।  उन्होंने ये भी कहा कि हम हमारी पलटन सबसे ज्यादा मिस करेंगे जो स्टेडियम में हमारे लिए चीयर करती है। उन्होंने कहा कि ये एक संदेश हैं कि हमारे खिलाड़ी, पूरी स्क्वॉयड, सपोर्ट स्टाफ के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं है क्योंकि पलटन हरदम साथ है।

वैसे मुंबई इंडियंस के टीम रूम में इनडोर जिम रूम, म्यूजिक और इनडोर गेम्स की सुविधा होती हैं। वहीं लीग के लिए यूएई पहुंच चुकी टीमों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी प्रैक्टिस शुरू कर दी है। अभी सीएसके की टीम के दो खिलाड़ी सहित 13 सदस्य कोरोना संक्रमित हैं।

मुंबई इंडियंस :-रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तार, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख।

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...