Home / International Sports / आईपीएल : पत्नी और बेटी संग रोहित शर्मा चले यूएई

आईपीएल : पत्नी और बेटी संग रोहित शर्मा चले यूएई

आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होगा. आईपीएल लीग के लिए कुछ टीमें यूएई पहुंच गयी हैं. तो वही कुछ टीमें रवाना होगी. हालांकि बीसीसीआई ने प्लेयर्स की फॅमिली और सहयोगियों को साथ रखने का फैसला टीमों पर छोड़ा है. वैसे अगर फ्रैंचाइजी को मंजूरी मिलती है तो प्लेयर्स की फॅमिली भी साथ जा सकती है.

इसी बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, उनकी वाइफ रितिका सजदेह और बेटी समायरा भी आईपीएल के लिए टीम के साथ यूएई गयी हैं.  वैसे 2019 में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल की ट्राफी अपने नाम की थी.

वही रोहित शर्मा की निगाह अब आईपीएल के पांचवे खिताब पर है रोहित ने पिछले सीजन में 15 मुकाबलों में 28.92 की औसत से 405 रन बनाए थे. रोहित ने आईपीएल में 188 मुकाबलों में 31.60 की औसत से 4898 रन बनाये हैं. रोहित ने आईपीएल में 1 शतक और 36 अर्धशतक मारे हैं.  वही मुंबई इंडियंस ने एयरपोर्ट की एक फोटो पोस्ट की है.

ये भी पढ़े : 

IPL : रोहित शर्मा की पैकिंग में कौन कर रहा है मदद, देखें फोटो

इस फोटो में रोहित शर्मा, रितिका और समायरा दिखाई दे रहे हैं. इसमें रोहित और रितिका ने पीपीई किट पहनी  है. फोटो को पोस्ट करते हुए मुंबई इंडियंस ने कैप्शन दिया – समायरा के दूसरे आईपीएल के लिए सभी तैयार.  इसी बीच राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के यूएई पहुंचने के बाद अब आईपीएल फ्रैंचाइजी की मुंबई इंडियंस टीम भी यूएई के लिए रवाना हो चुकी है.

मुंबई इंडियंस टीम:

रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.