Home / National Sports / IPL : अब हरभजन ने भी छोड़ा सीएसके का साथ

IPL : अब हरभजन ने भी छोड़ा सीएसके का साथ

कोरोना काल में यूएई में 19 सितम्बर से हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा ले रही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पिछले सीजन की उपविजेता सीएसके का आज तब झटका लगा जब पूर्व इंडियन गेंदबाज टर्बनेटर हरभजन सिंह ने भी नाम वापस ले लिया है।

इस बार में खबर मिल रही है कि भज्जी ने निजी कारणों से नाम वापस ले लिया है। इससे पहले टीम के उपकप्तान सुरेश रैना दो खिलाड़ी सहित सीएके के 13 सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने के बाद निजी कारणों की बात करते हुए आईपीएल छोड़कर भारत वापस आ गए थे।

ऐसे में ये सीएसके प्रबंधन के लिए एक बड़े सदमों से कम नहीं होगा जो पहले से रैना के रिप्लेसमेंट की तलाश में परेशान थी लेकिन अब उसे हरभजन सिंह का भी विकल्प तलाशना होगा। इस बारे में एक न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार इस बारे में भज्जी ने आज ही टीम मैनेजमेंट को अपना फैसला बता दिया है। वैसे इस बात की अटकलें तब ही से लगने लगी थी जब भज्जी टीम के साथ यूएई रवाना नहीं हुए थे।

उस समय ये कहा गया था कि हरभजन बाद में रवाना होंगे। हालांकि इस बारे में भज्जी या सीएसके प्रबंधन ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हालांकि सीएसके दो खिलाड़ी सहित 13 सदस्यों के कोरोना पाजिटिव पाये जाने के चलते अभी तक ट्रेनिंग शुरू नहीं कर सकी है जबकि अन्य टीमों ने अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर दी हैं।

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...