Latest News
Home / International Sports / IPL 2020 : मुम्बई की दिल्ली पर बड़ी जीत

IPL 2020 : मुम्बई की दिल्ली पर बड़ी जीत

प्रचंड फॉर्म में चल रही दिल्ली की टीम का विजय रथ आखिरकार मुम्बई ने रोक दिया। मुम्बई इंडियंस की टीम ने रविवार की रात दिल्ली को पांच विकेट से हराकर एक बार फिर अंक तालिका में नम्बर वन पर पहुंच गई है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 162 रन ही बना सकी।

जवाब में मुम्बई इंडियंस की टीम ने 19.4 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इसके साथ ही रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने लगातार चौथी जीत दर्ज की है जबकि दिल्ली की टीम ने दूसरी हार मिली है और दस अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया है।

दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 69) के शानदार अर्धशतक और कप्तान श्रेयस अय्यर के 42 रनों की पारी के बदौलत किसी तरह से 20 ओवर में चार विकेट पर 162 रन बनाये। जवाब में मुंबई ने 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 166 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा को टीम के 31 के स्कोर पर गंवाया। रोहित 12 गेंदों पर पांच रन ही बना सके। रोहित का विकेट लेफ्ट आर्म स्पिन अक्षर पटेल ने लिया।

डी कॉक ने सूर्यकुमार के साथ मिलकर मुम्बई की टीम को जीत की राह दिखा डाली। डी कॉक ने 36 गेंदों पर 53 रन में चार चौके और तीन छक्के लगाए। दूसरी ओर सूर्यकुमार ने भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 32 गेंदों पर छह चौके व एक छक्के की मदद से 53 रन बनाये और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभायी।

About Sports Zone Desk

Check Also

पाक टीम के अब सात खिलाड़ी कोरोना संक्रमित, दौरा होगा रद्द! 

कोरोना  काल में न्यूजीलैंड दौरे पर गयी पाकिस्तान टीम खासे खतरे में है और हाल ...