Latest News
Home / National Sports / IPL : नेट प्रैक्टिस में मुंबई के कप्तान का तूफानी अंदाज, देखे वीडियो

IPL : नेट प्रैक्टिस में मुंबई के कप्तान का तूफानी अंदाज, देखे वीडियो

यूएई में 19 सितम्बर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए पिछली चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम इस समय जोरदार अभ्यास में जुटी है। इसका बहुत कुछ श्रेय रोहित शर्मा को जाता है जिन्होंने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को चार बार चैंपियन बनाया। इस बीच मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर वीडियो में छह महीने बाद रोहित लय पाने के लिए नेट पर दम दिखा रहे हैं।

इस वीडियों को देखकर फैन्स कहने लगे है कि इस बार भी रोहित शर्मा के चौकों व छक्कों का तूफान आईपीएल में दिखेगा। इस वीडिया में रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए ऑफ साइड में कट मारने के साथ लेग साइड में पुल शॉट भी खेला। रोहित शर्मा ने लगातार 5 गेंद खेली जिसमें उन्होंने दो गेंदों पर एरियल शॉट खेले हैं और तीन गेंदों को ऑफ साइड में कट कर दिया।

हालांकि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में अब तक एक भी मैच नहीं जीता है। बताते चले कि रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड में आखिरी मैच खेला था और फिर चोटिल होने के बाद फरवरी की शुरुआत में भारत वापस लौट आए थे ताकि अपने पैर की मांसपेशियों के खिंचाव का इलाज करा सके। हालांकि उन्हें लाकडाउन के चलते अपनी चोट से उबरने का अच्छा खासा मौका मिल गया था।

About Aditya Srivastava

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...