Latest News
Home / National Sports / IPL : धोनी ने इस गेंदबाज की गेंद पर पहले मारा छक्का, फिर हुए क्लीन बोल्ड 

IPL : धोनी ने इस गेंदबाज की गेंद पर पहले मारा छक्का, फिर हुए क्लीन बोल्ड 

कोरोना काल में यूएई में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा ले रही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके)  के सामने काफी मुश्किल रही है. जहां एक ओर सब टीमों ने अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी तो सीएसके की टीम दो खिलाड़ियों सहित 13 स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते क्वारंटाइन पीरियड बढ़ने से ऐसा नहीं कर सकी.

हालांकि अब टीम की ट्रेनिंस दुबई की आईसीसी अकैडमी में शुरू हो गयी है.  इस बारे में सीएसके ने अपने ट्विटर व इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेनिंग के दूसरे दिन का  वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सहित पूरी टीम ट्रेनिंग करती दिख रही हैं. इस वीडियो में धोनी स्पिनर पीयूष चावला और रवींद्र जडेजा की गेंदबाजी पर बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रहे हैं . वैसे धोनी ने पहले दिन पीयूष चावला की गेंद पर छक्का लगाया था.

इसके जवाब में पीयूष ने धोनी को क्लीन बोल्ड कर दिया. चावला ने गेंद की तेज डिलीवरी की जिससे धोनी के स्टम्प हवा में उड़ गए. वैसे सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में  क्रिकेटर मुरली विजय और शेन वॉटसन भी दिखे.  धोनी आईपीएल शुरू होने से पहले स्पिनरों के खिलाफ ट्रेनिंग कर रहे हैं. ऐसा इसलिए हो  क्योंकि यूएई में पिचें काफी स्लो हैं जो स्पिनरों की मददगार होती है.

इस लीग के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की गेंदबाजी की स्पिन विभाग में अच्छे तीर है. इनमे रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला, इमरान ताहिर और आर साई किशोर हैं. इसके चलते कहा जा सकता है कि हरभजन सिंह के हटने के बाद भी सीइसके में स्पिनरों की कमी नहीं है. बताते चले कि ये ट्रेनिंग भी तभी शुरू हो पाई जब कोरोना संक्रमित 13 के अलावा पूरी टीम को दो बार कोरोना की जांच हुई और दोनों ही बार रिपोर्ट निगेटिव रही. टीम का ये टेस्ट पिछले सप्ताह हुआ था.

About Aditya Srivastava

Check Also

बदहाल अंतर्राष्ट्रीय पदक विजेता खिलाड़ी हामिद को आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी का सहारा

लखनऊ। शंघाई स्पेशल ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता, नेशनल लेवल पर पदकों का अंबार लगाते हुए ...