Latest News
Home / International Sports / GOOD NEWS : CSK के इस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

GOOD NEWS : CSK के इस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

आईपीएल शुरू होने में बेहद कम दिन रह गया है। ऐसे में हर टीम कोरोना काल में आईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करने का बेताब है। हालांकि भले ही आईपीएल देश के बाहर हो रहा है लेकिन कोरोना का खतरा लगातार मंडरा रहा है। अभी हाल में चेन्नई के दो खिलाड़ी समेत 13 लोग कोरोना की चपेट में आ गए थे।

इस वजह चेन्नई को अभ्यास करने के लिए थोड़ा इंतेजार करना पड़ा है लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से अच्छी खबर आ रही है। दरअसल चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का बुधवार को कोरोना वायरस टेस्ट दूसरी बार निगेटिव आया। इसके साथ ही उनको टीम होटल में रहने की मंजूरी मिल गई है। चेन्नई सुपर किंग्स टीम दुबई के ताज में ठहरी है।

दीपक के साथ एक और खिलाड़ी कोरोना  की चपेट में आ गए थे। इसके बाद दोनों खिलाडिय़ों को 14 दिन दूसरे होटल में पृथकवास रहना पड़ रहा था। आईपीएल का उद्घाटन मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस के बीच 19 सितम्बर को खेला जाएगा।

दीपक को लेकर चेन्नई की तरफ से बयान भी सामने आया है। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा ,‘दीपक चाहर के दो कोरोना टेस्ट निगेटिव आए हैं और वह टीम बबल में लौट आए हैं। उन्होंने कहा,‘बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत अब उनका कार्डियो टेस्ट होगा जो उनकी रिकवरी के बारे में बताएगा. उसके बाद एक और कोविड टेस्ट होगा जिसमें निगेटिव आने पर वह अभ्यास शुरू कर सकेंगे।

कुल मिलाकर चेन्नई की टीम के लिए बड़ी राहत भरी खबर है। बता दें कि चेन्नई की टीम पर कोरोना का कहर भी टूटा था। इतना ही नहीं रैना और हरभजन ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। रैना के न होने से चेन्नई की टीम थोड़ी कमजोर जरूर नजर आ रही है लेकिन धोनी अब भी करिश्मा कर सकते हैं। अब देखना होगा कि चेन्नई की टीम इस सीजन कैसा प्रदर्शन करती है।

About Sports Zone Desk

Check Also

Corona Effect : इस साल प्रीमियर बैडमिंटन लीग सीजन-6 टली

  प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के छठे सीजन को कोरोना महामारी की वजह से पोस्टपोन ...