Latest News
Home / International Sports / IPL : विराट की कौन कर रहा तारीफ

IPL : विराट की कौन कर रहा तारीफ

आईपीएल शुरू होने में बेहद कम दिन रह गया है। ऐसे में सभी टीमें यूएई में जमकर पसीना बहा रही है। कोरोना की वजह से आईपीएल इस बार भारत में नहीं हो रहा है बल्कि यूएई में 19 सितम्बर से शुरू हो रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम इस बार अपना पहला खिताब जीतने के लिए पूरा जोर लगा देगी।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि कप्तान हमेशा से आगे बढक़र टीम का नेतृत्व करते हैं और एक उदाहरण सेट करते हैं।

एबी डिविलियर्स यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि इससे खिलडिय़ों के लिए टीम में कप्तान को फॉलो करना आसान होता है। डिविलियर्स ने कहा कि मुझे लगता है कि आईपीएल के बारे में एक महीने पहले ही चीजें स्पष्ट हो गई थी। बीसीसीआई ने आईपीएल को शुरू करने में शानदार काम किया है।

हम टूर्नामेंट खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मैं पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं, इसलिए मैं टीम के खिलाडिय़ों के साथ वहां अच्छे तरीके से खेलकर टीम की मदद करना चाहता हूं।

आईपीएल में विराट की टीम अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। आईपीएल इतिहास पर गौर करे तो आरसीबी की टीम तीन बार फाइनल में पहुंची लेकिन हर बार उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। अब देखना होगा कि विराट की टीम इस बार कैसा प्रदर्शन करती है।

About Sports Zone Desk

Check Also

LPL : आखिर क्यों अफरीदी गॉल ग्लैडिएटर्स से नहीं खेलेंगे ये दो मैच 

26 नवंबर से  शुरू होने वाली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में  खेल रही  फ्रेंचाइजी  गॉल ...