Home / International Sports / IPL-2020 : क्या मुंबई इंडियंस को मात दे पायेगी सीएसके 

IPL-2020 : क्या मुंबई इंडियंस को मात दे पायेगी सीएसके 

शारजाह में आज जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में जब मुंबई इंडियंस और सीएसके की टक्कर होगी तो धोनी की कप्तानी वाली सीएसके के सामने जीत दर्ज करने की मुश्किल चुनौती होगी. सीएसके की प्लेऑफ की उम्मीद लगभग  दम तोड़ चुकी है. सीएसके ने अब तक दस मैचों में से 3  जीते है और 7 को हार मिली है.

वही मुंबई ने पांच मैचों में लगातार जीत दर्ज की जबकि इस सिलसिले को किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को दो सुपर ओवर में मात देकर  तोड़ा. वैसे  चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन काफी ख़राब है रहा है और शारजाह का विकेट भी धीमा है. इन हालात में उम्मीद की जा रही  हैं कि राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद अब  चेन्नई सुपरकिंग्स अपने कुछ युवा प्लेयर्स को खेलने का अवसर दे सकती है.

दूसरी ओर चार बार की आईपीएल चैंपियन रही मुंबई इंडियंस के पास  गेंदबाजी में कई विकल्प  है  जो सीएसके के बल्लेबाजों के लिए काफी बड़ी दिक्कत बन सकते है  जिनका आत्मविश्वास गिर चुका है.हालांकि सीएसके  अपने बचे चार मैच में से यदि 14 अंक जुटा ले तो उसके पास प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका मिल सकता है जो काफी मुश्किल दिख रहा है.

वही मुंबई इंडियंस से क्विंटन डिकॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भी लय में दिख रहे है जबकि कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने दिग्गजों के न चलने के बाद मुंबई को मुश्किल हालातों से उबरा था. टीम से  कृणाल पांड्या और स्पिनर राहुल चाहर की जुगलबंदी ने भी कमाल दिखाया.

मैच शाम 7:30 बजे से होगा.

संभावित अंतिम एकादश

चेन्नई सुपर किंग्स : सैम करन, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, जोश हेजलवुड, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...