Home / National Sports / IPL-2020 : वरूण धवन के कमेंट पर आखिर क्यों हंस पड़े विराट कोहली

IPL-2020 : वरूण धवन के कमेंट पर आखिर क्यों हंस पड़े विराट कोहली

यूएई में 19 सितम्बर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए इस समय विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) इस बार लीग में अपना पहला मैच 21 सितम्बर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। हालांकि स्टार खिलाड़ियों से भरी यह टीम आज तक एक बार भी खिताब नहीं जीत सकी है।

हालांकि विराट के अनुसार अबकी हमारी टीम काफी संतुलित है और खिताब जीत सकती है। वैसे टीम के अपने पहले मैच से विराट कोहली लगभग छह माह बाद मैदान पर वापसी करेंगे क्योंकि भारतीय क्रिकेटर कोरोना महामारी के चलते मार्च से क्रिकेट मैच नहीं खेल सके है।

View this post on Instagram

A proper day at the pool yesterday 😃🏊

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इसी बीच अभ्यास के दौरान मिले फुरसत के पलों में स्विमिंग पूल में आराम कर रहे कोहली ने जब अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की तो इस पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने ऐसा कमेंट किया कि विराट हंस पड़े।

दरअसल विराट ने तीन पिक्स शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- कल एक अच्छा दिन पूल में, इस पर वरुण धवन ने आग के इमोजी के साथ कमेंट किया-रिप्ड। इस पर कोहली का रिप्लाई था हाहाहा!वरुण धवन आप कैसे हैं सर

बताते चले कि विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और वरुण अच्छे फ्रेंड है और सुई धागा फिल्म में काम कर चुके हैं। वैसे विराट की भी वरुण से अच्छी बांडिंग है।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), मोहम्मद सिराज, क्रिस मोरिस, जोश फिलिप, मोइन अली, आरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, पार्थिव पटेल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, इसुरु उडाना, डेल स्टेन, पवन नेगी, देवदत्त पड्डीकल, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरुकीरत मान सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे, एडम जम्पा।

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...