Latest News
Home / International Sports / IPL-2020 : आखिर अबू धाबी में क्यों परेशान दिखे शाहरूव व सुहाना

IPL-2020 : आखिर अबू धाबी में क्यों परेशान दिखे शाहरूव व सुहाना

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बुधवार को हुए रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 10 रन से मात दी। हालांकि मैच जीतने से पहले एक समय केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान व उनकी बेटी सुहाना खान भी खासे हैरान दिखे।

यानि टेंशन के चलते सुहाना अपना सिर पकड़े हुए थी तो उनके पिता के चेहरे पर भी परेशानियां साफ दिख रही थी। केकेआर पांच मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है। हालांकि कल के मैच में टीम एक समय हार के कगार पर थी लेकिन वो तो भला हो टीम के गेंदबाजों का जिन्होंने सीएसके के जबड़े से जीत छीन ली।

मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 रन बनाए थे। जवाब में सीएसके ने 12 ओवर में 1 विकेट पर 99 के बाद शेन वॉटसन और अंबाती रायुडू (30)ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। हालांकि रायुडू को कमलेश नागरकोटी ने आउट कर दिया। इसके बाद दबाव में आई सीएसके अंत तक उबर नहीं सकी और दस रन पहले ही सिमट गयी।

इस दौरान केकेआर के गेंदबाजों ने ऐसा कमाल दिखाया कि सीएसके के चार विकेट छह-सात ओवर के अंदर ही गिर गए। इस समय टीम को सपोर्ट करने के लिए यूएई में पहुंचे शाहरुख स्टेडियम भी जा रहे है।  अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में मैच देखते शाहरुख व उनकी बेटी सुहाना की फोटो आईपीएल ने अपने आधिकारिक पेज पर भी शेयर की है। वैसे इस दौरान बाप व बेटी के बीच सोशल डिस्टेसिंग भी दिखी।

About Aditya Srivastava

Check Also

क्यों 2022 तक टाली गयी इंग्लैंड-नीदरलैंड वनडे सीरीज

कोरोना काल में कई टूर्नामेंट का आयोजन कड़े कोविड प्रोटोकॉल के साथ हो गया लेकिन ...