Home / National Sports / IPL 2020 : ट्रेनिंग करते सुरेश रैना को कौन बुला रहा है वापस

IPL 2020 : ट्रेनिंग करते सुरेश रैना को कौन बुला रहा है वापस

यूएई में 19 सितम्बर से हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से सुरेश रैना के हटने से उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को तगड़ा झटका लगा है। इसके बाद से सीएसके फैन्स और क्रिकेट प्रेमी  काफी परेशान है जो रैना से वापसी की अपील कर रहे है।  सीएसके टीम के उपकप्तान रहे रैना ने ईशारा भी किया था कि हालात सुधरने पर वो टीम में वापसी कर सकते है लेकिन उनकी वापसी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी व टीम मैनेजमेंट के रूख के ऊपर निर्भर करती है।

वैसे रैना को लेकर सीएसके ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन उन्हें सीएसके टीम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से हाल ही में हटा दिया गया था। हालांकि टीम प्रबंधन ने रैना का रिप्लेसमेंट घोषित नहीं किया है जिससे अटकलें लग रही है कि रैना फिर से टीम में शामिल हो सकते हैं। इसी बीच रैना ने अपनी ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया है जिसके बाद फैन्स ने उनसे टीम में वापसी की अपील की है।

View this post on Instagram

✌️🏏✅

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

हालांकि 19 सितम्बर से यूएई में शुरू हो रही लीग के लिए रैना टीम के साथ दुबई गए थे लेकिन दो खिलाड़ियों सहित 13 स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद वो वापस लौट गए थे। हालांकि रैना के लौटने से नाराज सीएसके मालिक एन श्रीनिवासन ने उन्हें काफी लताड़ा था लेकिन रैना ने इस पर कहा कि वो मेरे पिता की तरह है और वो मुझे डांट सकते हैं।

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...