Home / International Sports / IPL-2020 : वॉटसन-डु प्लेसिस का तूफान, चेन्नई ने पंजाब को दस विकेट से रौंदा

IPL-2020 : वॉटसन-डु प्लेसिस का तूफान, चेन्नई ने पंजाब को दस विकेट से रौंदा

शेन वॉटसन (83) और फाफ डु प्लेसिस (87) की दमदार नाबाद पारी से दुबई में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को दस विकेट से रौंदते हुए दूसरी जीत दर्ज की.   किंग्स इलेवन  पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाये.

जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 17.4 ओवर में  जीत के लिए जरुरी 181 रन बनाकर मैच जीत लिया.   कप्तान केएल राहुल (63)  की पारी से  किंग्स इलेवन पंजाब ने अच्छी शुरुआत की. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने 8.1 ओवर में पहले विकेट के लिए 61 रन की साझेदारी की.

हालांकि पारी के 9वें ओवर की पहली गेंद पर मयंक अग्रवाल (19 गेंद पर 26 रन) को आउट करके  पंजाब को पीयूष चावला ने पहला झटका दिया. कप्तान केएल राहुल ने मंदीप सिंह के साथ रन गति को तेजी दी लेकिन मंदीप (27 रन, 16 गेंद,दो छक्के) को जडेजा ने आउट किया. फिर इसके बाद निकोलस पूरन ने 17 गेंद पर तीन छक्के व एक चौके  से 33 रन जोड़े.

केएल राहुल ने 52 गेंदों पर सात चौके व एक छक्के  से 63 रन बनाये. चेन्नई से शार्दुल ठाकुर को दो विकेट मिले. जवाब में चेन्नई की जीत में शेन वॉटसन ने 53 गेंदों पर 11 चौके व तीन चक्के से नाबाद 83 रन और फाफ डु प्लेसिस ने 53 गेंदों पर 11 चौके व एक छक्के से नाबाद 87 रन की पारी खेली.  चेन्नई की टीम की  पांच मैच में ये दूसरी जीत और पंजाब की पांच मैचों में चौथी हार है. इसके साथ ही इस सीजन में मिल रही तीन हार का सिलसिला चेन्नई ने  तोड़ दिया.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...