Latest News
Home / National Sports / IPL 2020 : ऐसा है आरसीबी की रॉयल बस का स्टाइलिश अंदाज

IPL 2020 : ऐसा है आरसीबी की रॉयल बस का स्टाइलिश अंदाज

कोरोना काल में यूएई में 19 सितम्बर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए टीमें अपनी तैयारी कर रही हैं। इसी क्रम में विराट कोहली की कप्तानी वाली रायल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) ने भी अन्य टीमों के साथ (चेन्नई सुपर किंग्स) को छोड़कर ने जोर-शोर से अभ्यास शुरू कर दिया है।

हालांकि आरसीबी ऐसी टीम है जो एक बार भी आईपीएल की ट्राफी नहीं जीत सकी है। फिर भी यूएई में सबसे पहले प्रैक्टिस शुरू करने वाली टीम के कप्तान कोहली को इस बार विदेशी धरती पर खिताब जीतने की उम्मीद है।  इस बीच आरसीबी ने अपनी टीम की एक बस की फोटो अपने ट्विटर पर शेयर की है।

काफी स्टाइलिश दिख रही इस टीम बस की पिक्स शेयर करते हुए टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा-हमारी रॉयल गाड़ी को हेल्लो बोलो। इस बस पर पूरी टीम के खिलाड़ियों की फोटो हैं। इसके साथ #PlayBold, #IPL2020 और #TeamBus जैसे हैशटैग भी लगे हैं।

टीम की प्रैक्टिस के बारे में मुख्य कोच साइमन कैटिच ने हाल ही में बताया था कि पहले ग्रुप ट्रेनिंग की योजना बनायी थी ताकि बल्लेबाजों को पर्याप्त समय मिलसके। हालांकि टीम के एक साथ ट्रेनिंग नहीं करना कोरोना के संक्रमण का जोखिम कम करने में सहायक रहेगा।  उन्होंने कहा कि हमने न्यूनतम म तीन हफ्ते की ट्रेनिंग की योजना बनाई है ताकि खिलाड़ी टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह तैयार हो सके।

आरसीबी : विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोशुआ फिलिप, शाहबाज अहमद, गुरुकीरत सिंह मान, पवन देशपांडे, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, केन रिचर्ड्सन, डेल स्टेन।

About Aditya Srivastava

Check Also

साइकिलिंग करते सचिन ने ऐसे दिए क्रिकेट के टिप्स 

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर सोशल पर सक्रिय रहते है. ...