Latest News
Home / International Sports / IPL-2020 : रोहित शर्मा, अभिषेक नायर व कुलदीप यादव की बातचीत में भी सोशल डिस्टेंसिंग

IPL-2020 : रोहित शर्मा, अभिषेक नायर व कुलदीप यादव की बातचीत में भी सोशल डिस्टेंसिंग

यूएई में 19 सितम्बर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)  के लिए सभी टीम कोविड प्रोटोकॉल के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का कड़ा अभ्यास कर रही है. इस बार टूर्नामेंट के लिए टीम बायो सिक्योर प्रोटोकॉल में हो रहा है. अब इन हालात में टीमों की प्रैक्टिस का अंदाज भी जुदा है.

इस बीच अबूधाबी स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रही मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर)  के खिलाड़ियों में बातचीत में  भी सोशल डिस्टेंसिंग दिखी. इस समय मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच अभिषेक नायर स्टेडियम में कुलदीप यादव के साथ कुलदीप केकेआर टीम में है.

 

इस मुलाकात का कोलकाता नाइटराइडर्स ने वीडियो शेयर किया जिसमे कैप्शन दिया-सोशल डिस्टेंसिंग 101, अभिषेक नायर, कुलदीप यादव ने ट्रेनिंग के दौरान रोहित शर्मा से बात की, लेकिन नए नॉर्मल टि्वस्ट के संग. जिसमे  रोहित के साथ अभिषेक व कुलदीप एक-दूसरे से थोड़ी दूरी पर हैं.

वीडियो में अभिषेक नायर जब बोले कि  हम लोगों का इधर तक. तुम लोगों का उधर तक. इस पर रोहित ने बोला हां, उधर नहीं आ सकता मैं. इधर ही खड़ा रहना पड़ेगा. इसके आगे मत आ. उस तरफ रह. फिर तीनों ऐसे ही दूर रहकर बात करते है.

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा और अभिषेक नायर की एक पिक्स शेयर की थी.  इस तस्वीर में कैप्शन है-23 को आपसे मिलते हैं. दोनों टीमों का पहला मैच 23 सितंबर को  होगा.

बताते चले कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने अब तक चार बार 2013, 2015, 2017 और 2019 में खिताब जीता है. वही कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) ने अब तक  दो बार 2012 और 2014 में ट्राफी जीती है. वैसे केकेआर अब तक पांच बार प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर चुकी है.

About Aditya Srivastava

Check Also

क्यों 2022 तक टाली गयी इंग्लैंड-नीदरलैंड वनडे सीरीज

कोरोना काल में कई टूर्नामेंट का आयोजन कड़े कोविड प्रोटोकॉल के साथ हो गया लेकिन ...