Latest News
Home / National Sports / IPL-2020 : खास अंदाज में शाहरुख ने अपनी टीम का बढ़ाया उत्साह, दिया ये संदेश

IPL-2020 : खास अंदाज में शाहरुख ने अपनी टीम का बढ़ाया उत्साह, दिया ये संदेश

यूएई में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बुधवार को हुए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा अंदाज में 37 रन से मात दी थी।

इसी दौरान केकेआर टीम के सह मालिक एक्टर शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ दुबई स्टेडियम दिखे जहां इन दोनों का अलग ही गेटअप दिखा था जो अपने अनूठे अंदाज में अपनी टीम को चीयर करते और उत्साह बढ़ाते दिखे। इसके बाद मैच देखते हुए शाहरुख और आर्यन की वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इस दौरान शाहरुख मास्क लगाए हुए सोशल डिस्टेसिंग का संदेश देते दिखे। वैसे शाहरुख भारत में हुए आईपीएल मैचों में अपनी टीम का उस्ताह बढ़ाते रहते थे। हालांकि यूएई में कोरोना संबंधी नियमों के चलते शाहरुख क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद स्टेडियम आए थे।

बहरहाल इस लीग में केकेआर की इस दूसरी जीत में टीम के तेज गेंदबाजों खासकर युवा शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी ने कमाल का प्रदर्शन किया। मैच में केकेआर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए थे।

टीम से शुभमन गिल ने सर्वाधिक 47 रन की उम्दा पारी खेली थी। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम 137 रन पर ढेर हो गयी थी। बताते चले कि मार्च में कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन का शाहरुख खान बाहर  ने पूरा पालन किया और वो अपने घर में ही दिखे। वही बढ़ती महामारी के चलते वो अभी कम ही बाहर निकलते हैं।

About Aditya Srivastava

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...