Latest News
Home / International Sports / IPL 2020 : अबूधाबी में चलती बस के ऊपर जाकर गिरा, रोहित शर्मा ने जड़ा ऐसा छक्का

IPL 2020 : अबूधाबी में चलती बस के ऊपर जाकर गिरा, रोहित शर्मा ने जड़ा ऐसा छक्का

कोरोना महामारी के बीच यूएई में 19 सितम्बर से होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तैयारी के लिए पिछली चैंपियन मुंबई इंडियंस अबूधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रही है। इस बीच अभ्यास के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने नेट प्रैक्टिस पर तूफानी अंदाज दिखाकर अपने इरादे जता दिए है कि वो इस बार अपनी टीम को पांचवीं बार खिताब दिलवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे।

टूर्नामेंट का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और रनर्स अप चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। मुंबई चार बार और चेन्नई तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में एक बार फिर से इन दोनों ही टीमों की कोशिश इस ट्रॉफी को फिर से जीतने की है। ऐसे में खिलाड़ी जमकर नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं और अपने इरादे भी बता रहे हैं।

रोहित शर्मा के इस अंदाज को दिखाता एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें रोहित ने नेट प्रैक्टिस में ऐसा तूफानी छक्का जड़ा कि सब हैरान रह गए। कोरोना महामारी के बाद वापसी की तैयारी कर रहे रोहित शर्मा द्वारा मारा गया यह छक्का 95 मीटर लंबा रहा जो स्टेडियम के बाहर अबूधाबी में चल रही बस की छत पर जाकर गिरा।

नेट प्रैक्टिस के दौरान मारा 95 मीटर लंबा छक्का

मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो में कैप्शन में दिया- बल्लेबाज छक्के जड़ते हैं, लीजेंड्स स्टेडियम के बाहर पहुंचाते हैं। हिटमैन सिक्स जड़ते है, स्टेडियम के पार पहुंचाते हैं और चलती बस पर जड़ते हैं। फिलहाल रोहित के इस अंदाज को क्रिकेट के दीवाने खूब लाइक कर रहे हैं।

बताते चले कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पिछले आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर खिताब जीता थाा। मुंबई इंडियंस ने अब तक 2013, 2015, 2017 और 2019 में ट्रॉफी जीती है।

टीमः-रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कु्रणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकणी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पैटिनसन, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख।

 

About Aditya Srivastava

Check Also

Corona Effect : इस साल प्रीमियर बैडमिंटन लीग सीजन-6 टली

  प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के छठे सीजन को कोरोना महामारी की वजह से पोस्टपोन ...