Home / International Sports / IPL 2020 : स्काई डाइविंग के साथ दिखा राजस्थान रायल्स की नई जर्सी का लुक

IPL 2020 : स्काई डाइविंग के साथ दिखा राजस्थान रायल्स की नई जर्सी का लुक

कोरोना काल में यूएई में 19 सितम्बर से हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए सभी टीमें पूरी तरह तैयार हैं। इन्हीं में से एक है राजस्थान रॉयल्स की टीम जो इस बार नई जर्सी में खेलने उतरगी। इसके साथ ही टीम में कई बदलाव दिखेंगे। राजस्थान की टीम 22 सितम्बर को अपने सितारे खिलाड़ियों के बिना ही अपने अभियान का आगाज करेंगी।

पहले मैच में डेविड मिलर कर सकते हैं कप्तानी

यहीं नहीं चेन्नई के खिलाफ खेले जाने वाले इस मैच में टीम की कप्तानी डेविड मिलर कर सकते हैं।  ऐसा इसलिए होगा कि टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ, जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज खेलने के बाद 18 सितंबर को दुबई पहुंचेंगे लेकिन इनको छह दिन अनिवार्य क्वारंटीन में गुजारने और तीन बार कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट मिलने के बाद ही टीम के साथ जुड़ने की अनुमति मिलेगी।

दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स ने अपनी नई जर्सीै की लांचिग एकदम अनूठे अंदाज में की है। जर्सी की लांचिंग के राजस्थान रायल्स द्वारा सोशल मीडिया पर साझा वीडियो में टीम के खिलाड़ी प्लेन से जंप लगाने के बाद स्काईडाइविंग करने लगे और नई जर्सी में बीच पर भी खिलाड़ियों का मस्त अंदाज दिखा।

इस बारे में डेविड मिलर बोले कि दुबई में कई साल पहले की गई स्काईडाइविंग की यादें ताजा हो गयी। उन्होंने प्लेन से जंप लगाने के पलों को काफी यादगार बताया। डेविड मिलर ने ये भी कहा कि ये सुबह कुछ अलग रही। हमें बीच पर बुलाया गया जहां एक सरप्राइज हमारे सामने था।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...