Home / International Sports / IPL-2020 : सामने आया केकेआर का नया एंथम सांग, टीम की मुंबई के खिलाफ हालात खस्ता

IPL-2020 : सामने आया केकेआर का नया एंथम सांग, टीम की मुंबई के खिलाफ हालात खस्ता

यूएई में आयोजित हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स  ने 7 मैच खेले है और टीम इस समय मुंबई इंडियंस के खिलाफ अबूधाबी में  मैच खेल रहे है जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम की हालात खस्ता हो गयी है और केकेआर ने समाचार लिखे जाने तक 14 ओवर में 5 विकेट पर 79 रन बना लिए है.

हालांकि केकेआर को उसके पिछले मैच में आरसीबी ने 82 रन से मात दी थी. केकेआर की टीम एक बार पहले भी मुंबई से 49 रन से हार गई थी.   वही आज मैच से पहले  केकेआर ने अपना नया एंथम सॉन्ग आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लांच किया.

इस  नए एंथम सॉन्ग के  वीडियो को कोओनर शाहरुख खान ने रिट्वीट करते हुए लिखा-तू फैन नहीं तूफान है, केकेआर की जान है. जो एनर्जी, जो पैशन, आप लोग प्रोवाइड करते हैं, वो इस टाइम मैदान पर मिसिंग है, लेकिन आप लोग हमें घर बैठकर भी मोटिवेट कर सकते हैं. आइए और लपाओ करिए मेरे और केकेआर टीम के साथ एक फैन एंथम पर, जो आपके लिए बना है.

इस वीडियो के आखिर में लिखा है ‘क्या आप हमारे साथ लपाओ करने के लिए तैयार है, कुछ बेहद एक्साइटिड आने वाला है, जुड़े रहिए हमारे साथ. वैसे केकेआर टीम द्वारा शेयर इस एनिमेटिड वीडियो में प्लेयर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद उछलते दिख रहे  हैं. वही वीडियो के अंदर एक शब्द ‘लपाओ’ भी सुनने को मिला जिसका मतलब  पर हिंदी में कूदो और इंग्लिश में जंप होता है.

 

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...