Home / International Sports / IPL-2020 : चोटिल अमित मिश्रा और भुवनेश्वर कुमार का सफ़र खत्म 

IPL-2020 : चोटिल अमित मिश्रा और भुवनेश्वर कुमार का सफ़र खत्म 

इंडियन  प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सोमवार को दुबई में हुए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी के खिलाफ जीत दर्ज कर ली है.  हालांकि इस मैच से पहले दिल्ली की टीम को तब झटका लगा था जब उसके प्रमुख गेंदबाज  अमित मिश्रा उंगली के फ्रैक्चर के चलते लीग से बाहर हो गए है तो दूसरी ओर हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार  भी हिप इंजरी के कारण बाहर हो गए है.

वैसे शारजाह के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए दिल्ली कैपिटल्स के मैच में अमित मिश्रा को चोट लगी थी. वैसे आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में पायदान पर चल रहे अमित मिश्रा  के पूरे  टूर्नमेंट में खेलने पर इस लिस्ट में नंबर वन होने के आसार बन सकते थे. अभी लसिथ मलिंगा सबसे ज्यादा 170 विकेट के साथ सबसे आगे है जबकि अमित मिश्रा के नाम 160 विकेट हैं.

वही  तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को सीएसके के खिलाफ मैच में चोट लगी थी और उनका बाहर होना  हैदराबाद के लिए गहरा सदमा है.  भुवनेश्वर कुमार को तब चोट लगी थी जब वो सीएसके के खिलाफ अपना आखिरी ओवर डाल रहे थे और ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे. फिर भुवी की खलील अहमद ने 19वें ओवर को पूरा किया. पारी का अंतिम ओवर अब्दुल ने खेला था.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...