Home / International Sports / IPL-2020 : कोहली के प्रदर्शन पर गावस्कर के विवादित बोल, अनुष्का का करारा जवाब

IPL-2020 : कोहली के प्रदर्शन पर गावस्कर के विवादित बोल, अनुष्का का करारा जवाब

यूएई में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में इस समय मैच रोमांचक दौर में खेले जा रहे है। ऐसा ही एक मैच गुरुवार रात दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया जिसमें पंजाब टीम ने जीत दर्ज की। वहीं इस मैच में भी विराट कोहली का फ्लाप शो रहा, कोहली इस मैच में सिर्फ एक रन बनाकर पवैलियन लौट गए तो उन्होंने पंजाब के कप्तान केएल राहुल के दो कैच छोड़ दिए जिसका फायदा उठाकर राहुल ने शतक जड़ दिया।

भड़के क्रिकेट फैन्स ने की सुनील गावस्कर को कमेंट्री पैनल से की हटाने की मांग

इस मैच में कमेंट्री कर रहे आईपीएल कमेंट्री पैनल के सदस्य दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने निहायत गंदी टिप्पणी करते हुए कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार ठहरा दिया। इसके बाद भड़के विवाद के चलते क्रिकेट फैन्स ने सुनील गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग कर दी तो अनुष्का शर्मा ने भी गावस्कर को मुहंतोड़ जवाब दिया।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही ट्रोलिंग

हालांकि पहले भी कई बार कोहली के प्रदर्शन के लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को जिम्मेदार बताया गया था लेकिन इस बार गावस्कर ने टिप्पणी करते हुए हद पार कर दी।  वहीं गावस्कर की इस विवादित टिप्पणी का कोहली की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने करारा जवाब दिया।

IPL 2020 : विराट पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना

IPL-2020 : केएल राहुल के तूफान के आगे नहीं चमके आरसीबी के स्टार

 

इस बारे में अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया- मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछ रही हूं कि आपने ऐसा बयान क्यों दिया जिसमें एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया। मैं अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में क्रिकेटरों की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की, लेकिन क्या ऐसा मेरे साथ नहीं करना चाहिए था।

अनुष्का बोली-मुझे क्रिकेट में घसीटना कब होगा बंद

मुझे यकीन है कि बीती रात मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द के तभी मायने होंगे जब मेरा नाम घसीटा गया हो। यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं।

 

कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद होगा और ऐसी एकतरफा टिप्पणियां नहीं होंगी- रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान है। मुझे बस इतना ही बताना था कि जब आप ऐसा बोले तो मुझे कैसा लगा होगा।

वैसे इस मैच में हार के बाद कोहली ने इसे भुला देने वाला दिन कहा। इस मैच में कोहली ने राहुल के दो कैच छोड़े। केएल राहुल के निजी स्कोर-पहले 83, फिर 89 पर कोहली ने लगातार दो ओवर में कैच ड्राप किए।

जिसका फायदा उठाकर राहुल ने 69 गेंद पर 132 रन की आतिशी शतकीय पारी खेली जिसके चलते मैच आरसीबी की झोली से फिसल गया। इस मैच में पंजाब द्वारा दिए गए 207 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी 17 ओवर में 109 रन ही बना सकी। इस मैच में टीम के सभी बल्लेबाज फ्लाप रहे जबकि वाशिंगटन सुंदर ने सर्वाधिक 30 रन बनाए।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...