Home / International Sports / IPL-2020 : कोहली के आगे धोनी का जलवा फीका 

IPL-2020 : कोहली के आगे धोनी का जलवा फीका 

विराट कोहली की नाबाद 90 रन की उम्दा पारी के  साथ क्रिस मॉरिस (तीन विकेट) की  गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 37 रन से मात देकर अपनी चौथी जीत दर्ज की. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 169 रन बनाये.

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. बेंगलुरु की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज फिंच को चहर ने तीसरे ओवर में बोल्ड कर दिया. इसके बाद विराट कोहली ने देवदत्त के साथ दूसरे विकेट के लिए 53 रन की साझेदारी की.

विराट कोहली 52 गेंदों पर नाबाद 90 रन की पारी में चार चौके और चार छक्के जड़े. कोहली ने शिवम दुबे ( नाबाद 22 रन, 14 गेंद, दो चौके, एक छक्का )   के साथ पांचवें विकेट के लिए 34 गेंदों पर 76 रन की अविजित साझेदारी की. इसके चलते  बेंगलुरु ने अंतिम चार ओवर में 66 रन जोड़े. हालांकि एबी डिविलियर्स बिना रन बनाये शार्दुल ठाकुर की गेंद पर विकेट के पीछे धोनी को कैच थमा बैठे.

चेन्नई से से अंबाती रायुडु ने सबसे ज्यादा 42, एन जगदीसन ने 33 रन बनाये जबकि धोनी 10 रन ही बना सके. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से से क्रिस मॉरिस ने तीन विकेट चटकाये. वॉशिंगटन सुंदर को दो व युजवेंद्र चहल को एक विकेट मिले.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...