Home / International Sports / IPL-2020 : प्रैक्टिस मैच में धोनी ने विकेटकीपिंग ग्लव्स से खेले शॉट

IPL-2020 : प्रैक्टिस मैच में धोनी ने विकेटकीपिंग ग्लव्स से खेले शॉट

यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज़ पिछली उपविजेता सीएसके और पिछली विजेता मुंबई इंडियंस के बीच 19 सितम्बर को होने वाले मैच से हो जाएगा। इस मैच के लिए जोरदार अभ्यास कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की टीम ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक आपस में एक प्रैक्टिस मैच भी खेला।

इस दौरान मस्ती के मूड में दिखे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विकेटकीपिंग ग्लव्स से गेंद को हिट करने लगे। इसका वीडियो सीएसके ने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें कर्ण शर्मा ने धोनी को गेंदबाजी की तो धोनी ने उसे कैच करने की जगह विकेटकीपिंग ग्लव्स से हिट कर दिया।

इस वीडियो में स्टीफन फ्लेमिंग और माइक हस्सी की देखरेख में सीएसके के खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे लेकिन धोनी का ये अंदाज देखकर फैन्स के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गयी। आईपीएल की शुरुआत से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे में माही के फैन्स उनको काफी समय बाद मैदान पर खेलते देखेंगे।

हालांकि प्रैक्टिस मैच में पूरी लय में दिखे धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट सहित कई बड़े शॉट भी खेले। उन्होंने मैदान के चारो ओर बड़े-बड़े शॉट लगाए। इस प्रैक्टिस मैच में शेन वॉटसन व फॉफ डु प्लेसी ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की। बताते चले कि सीएसीके 2018 में आईपीएल विजेता व 2019 में उपविजेता रही थी। माही की टीम ने अब तक तीन बार खिताब जीते है।

टीम : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फॉफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, नारायण जगदीशन, कर्ण शर्मा, केदार जाधव, लुंगी एनगिडी, मिशेल सैंटनर, मोनू कुमार, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, आर साइ किशोर।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...