Home / International Sports / IPL-2020 : कम नहीं हो रही सीएसके की मुश्किल, अब ये स्टार बाहर 

IPL-2020 : कम नहीं हो रही सीएसके की मुश्किल, अब ये स्टार बाहर 

यूएई में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पिछली उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की इस बार किस्मत ख़राब है. पहले तो लीग शुरू होने से पहले टीम के उपकप्तान सुरेश रैना और फिरकी गेंदबाज हरभजन ने नाम वापस ले लिया.दूसरी ओर टीम अच्छी  शुरुआत के बाद लय नहीं कायम रख सकी. टीम इस सिर्फ तीन मैच में जीत और सात हार के बाद प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो चुकी है.

इस बीच टीम के स्टार  गेंदबाज ड्वेन ब्रावो चोट के चलते बाहर हो गये है. इस सीजन में ब्रावो ने छह मैच में  8.57 इकॉनमी से छह विकेट लिए और दो बार बल्लेबाजी में सात रन ही बना सके.  दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम के अंतिम मैच में चोट लगने के चलते वो  अंतिम ओवर नहीं कर सके थे.

इस ओवर में दिल्ली को अंतिम ओवर में 17 रन चाहिए थे और अक्षर पटेल ने रविंद्र जडेजा के ओवर में तीन छक्के जड़ते हुए टीम को जीत दिला दी.

अपने विदाई संदेश में  ब्रावो ने टि्वटर पर लिखा-“सत्र में जैसा फैन्स को हमारे प्रदर्शन की उम्मीद थी. वैसे हमने नहीं किया, लेकिन हमने अपना बेस्ट देने की कोशिश की. उन्होंने ये भी कहा कि अपनी टीम को ऐसे छोड़ना ख़राब रहता है लेकिन मेरी सभी फैंस से अपील है कि आप टीम को सपोर्ट करते रहें.

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...