Latest News
Home / International Sports / IPL-2020 : हैदराबाद पर भारी सीएसके, 20 रन से दर्ज की जीत 

IPL-2020 : हैदराबाद पर भारी सीएसके, 20 रन से दर्ज की जीत 

शेन वॉटसन (42 रन) और अम्बाती रायुडू (41 रन) के बीच तीसरे विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी  से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके)ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मंगलवार को हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से मात दी.  सीएसके ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 167 रन बनाए. जवाब में  सनराइजर्स हैदराबाद  20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन ही बना सकी.

सीएसके से शेन वॉटसन ने 41 रन की पारी में 38 गेंद पर एक चौके और तीन छक्के जड़े. वही रायुडू ने 34 गेंद में तीन चौके और दो छक्के की सहायता से 41 रन की पारी खेली. रविंद्र जडेजा ने नाबाद 25 रन बनाये. जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद से  केन विलियमसन (57 रन, 39 गेंद, सात चौके) ने अर्धशतक जड़ा लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

सीएसके से कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो को दो-दो विकेट मिले. संदीप शर्मा ने सीएसके से फाफ डुप्लेसिस और सैम कुरेन (31) के शुरुआती दो बड़े विकेट झटके.  सलामी बल्लेबाज डु प्लेसिस खाता भी नहीं खोल सके. वही  कुर्रेन ने दो शानदार छक्के और तीन चौके लगाकर अपने इरादे जता दिए.

रायुडू 41 रन को लंबी पारी में तब्दील नहीं कर सके और खलील अहमद की फुल टॉस गेंद को सीधे सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को कैच थमा बैठे. उनसे बाद  वॉटसन का कैच नटराजन की फुल टॉस गेंद पर मनीष पांडे ने लपका.

19वें ओवर की अंतिम गेंद पर उतरे   धोनी ने 13 गेंद में दो चौके और एक छक्के से 21 रन जोड़े.  सीएसके ने अंतिम पांच ओवरों में चार विकेट पर 51 रन बनाये.   सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के अब तीन-तीन जीत से बराबर 6-6  अंक हैं. हालांकि हैदराबाद पांचवें और चेन्नई छठे पायदान पर है.

About Aditya Srivastava

Check Also

क्यों 2022 तक टाली गयी इंग्लैंड-नीदरलैंड वनडे सीरीज

कोरोना काल में कई टूर्नामेंट का आयोजन कड़े कोविड प्रोटोकॉल के साथ हो गया लेकिन ...