Home / International Sports / IPL-2020 : जाधव-धोनी के धीमे रन बनाने से हारी सीएसके, फैन्स ने किया रियेक्ट

IPL-2020 : जाधव-धोनी के धीमे रन बनाने से हारी सीएसके, फैन्स ने किया रियेक्ट

स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना और आईपीएल में सबसे सफल गेंदबाज रहे हरभजन सिंह की गैर मौजूदगी में पिछली उपविजेता चेन्नई सुपर सुपर किंग्स (सीएसके) की इस बार यूएई में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में काफी खराब हालत है। वहीं केदार जाधव भी टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर रहे है।

हाल ये है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है लेकिन इस सीजन में टीम को अब तक खेले छह मैचों में से चार में हार मिली है। केकेआर के खिलाफ 7 अक्टूबर को हुए मैच में सीएसके हार की एक बड़ी वजह आखिरी ओवर में केदार जाधव का रक्षात्मक खेलना था जबकि उस समय टीम को तेजी से रन बनाने की दरकार थी।

बस इसके बाद से ही केदार जाधव सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गए और केदार जाधव और धोनी को लेकर कई मीम्स वायरल होने लगे। इस मैच में केकेआर द्वारा दिए 167 रन के लक्ष्य के जवाब में सीएसके निर्धारित ओवर में 157 रन ही बना सकी थी ।

हालांकि जब टीम ने 12 ओवर में 1 विकेट पर 99 रन बनाए थ तो ऐसा लगा था कि सीएसके की जीत होगी लेकिन इसके बाद सीएसके के पांच-छह ओवर में चार विकेट गिर गए।

मैच में केदार जाधव ने नाबाद 7 रन रहे जबकि कप्तान धोनी 11 रन ही बना सके। हालांकि इस दौरान रन गति धीमी रही और इन दोनों ने 100 से कम के स्ट्राइक रेट से रन जोड़े। इसके बाद कप्तान धोनी ने भी कहा कि गेंदबाजों की मेहनत पर बल्लेबाजों ने पानी फेर दिया।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...