Home / International Sports / IND VS AUS : बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्रति दिन इतने दर्शक होंगे

IND VS AUS : बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्रति दिन इतने दर्शक होंगे

मेलबोर्न। कोरोना की वजह से खेलों की दुनिया भी प्रभावित हुई है। आलम तो यह है कि कई खेल ऐसे है जो अब तक बहाल नहीं हो सके हैं। हालांकि क्रिकेट अब दोबारा पटरी पर लौट आया है और कम दर्शक के साथ खेल को दोबारा शुरू कर दिया है।

ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट शुरू हो गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वन डे और टी-20 में दर्शक भी मौजूद थे। अब टेस्ट क्रिकेट शुरू होने जा रहा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले ‘बॉक्सिंग डे टेस्ट’ मुकाबले के लिए मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में दर्शकों की संख्या को प्रतिदिन तीस हजार कर दिया गया है।

इससे पहले 25 हजार दर्शकों को प्रतिदिन स्टेडियम में आने की अनुमति दी गई थी लेकिन विक्टोरिया के खेल मंत्री मार्टिन पाकुला ने गुरुवार को पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि स्टेट में पिछले 41 दिनों से कोरोना वायरस का कोई नया मामला सामने नहीं आने के बाद दर्शकों की अनुमति की संख्या को तीस हजार कर दिया गया है।

कुल मिलाकर क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है कि स्टेडियम में मैच को देखा जा सकता है। अब देखना होगा क्या भारत में अगर सीरीज शुरू होती है तो दर्शक को मैदान में आने की अनुमति दी जाएगी या नहीं।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...