Home / International Sports / इस अंदाज में कमरों में हो रहा दिल्ली कैपिटल्स का वर्कआउट, देखे वीडियो

इस अंदाज में कमरों में हो रहा दिल्ली कैपिटल्स का वर्कआउट, देखे वीडियो

कोरोना महामारी के चलते आईपीएल में हिस्सा लेने यूएई पहुंचे खिलाड़ियों को अपने होटल के कमरे में 7 दिन क्वारंटाइन में समय बिताना पड़ रहा है। इन खिलाड़ियों को यहां सख्त नियमों के चलते क्वारंटाइन के बाद कोरोना की जांच के बाद रिपोर्ट निगेटिव मिलने के बाद ही अभ्यास ने की अनुमति मिलेगी।

यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रही इस लीग में हिस्सा लेने वाले इन खिलाड़ियों व अधिकारियों को अपने होटल के कमरे से निकलने की इजाजत नहीं है। इस दौरान खिलाड़ी अपने कमरे में ही वर्कआउट कर रहे है और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

कुछ ऐसा ही हाल दिल्ली कैपिटल्स टीम का भी है जिसके कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाथों में डंबल उठाए कसरत करते वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया है-यह उतना आसान नहीं है, इससे आप बेहतर होते हैं।

View this post on Instagram

It doesn’t get easier You just get better

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

इस बीच टीम सदस्य अजिंक्य रहाणे के अभ्यास का एक मिनट का वीडियो दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर भाी शेयर किया है। इस वीडियो में रहाणे पुशअप करते, डिप्स लगाने के अलावा डंबल से भी एक्सरसाइज कर रहे हैं। टीम ने इसके साथ कुछ अन्य प्लेयर्स के भी वीडियो शेयर किए हैं। वहीं इशांत शर्मा ने भी अपने क्वारंटाइन वर्कआउट का वीडियो साझा किया है।

इन खिलाड़ियों को वर्कआउट की निगरानी टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच रजनीकांत शिवागनम कर रहे है। दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स के वर्तमान गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स के इस बार टीम के साथ न होने के चलते ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस गेंदबाजी बनाए गए है। टीम के कोचिंग स्टाफ में रिकी पोंटिंग, मोहम्मद कैफ, सैमुअल बद्री और विजय दहिया हैं।

दिल्ली कैपिटल्स टीम : श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाण, अमित मिश्रा, आवेश खान, अक्षर पटेल, हर्शल पटेल, इशांत शर्मा, कगिसो रबाडा, कीमो पॉल, पृथ्वी शॉ, रविचंद्रन अश्विन, ऋषभ पंत, संदीप लामिछाने, शिखर धवन, जेसन रॉय, एनरिच नॉर्टजे, एलेक्स कैरी, शिमरोन हेटमायर, मोहित शर्मा, तुषार देशपांडे, मार्कस स्टोइनिस और ललित यादव।

About Aditya Srivastava

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...