Latest News
Home / National Sports / युवी से किसने की ये फरमाइश

युवी से किसने की ये फरमाइश

भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह बहुत जल्द मैदान पर वापसी कर सकते हैं। उन्होंने अपनी वापसी के लिए बीसीसीआई को पत्र भी लिखा है। हालांकि बीसीसीआई की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं आया है। युवराज सिंह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहते हैं। अभी वो क्रिकेट से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा देखने को मिलता है। युवी क्रिकेट और अपनी संस्था यूवीकैन से जुड़े पोस्ट को शेयर करते रहते हैं।

सिक्सर किंग’ के नाम से मशहूर युवराज अपनी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच की एक फरमाइश पूरी करते नजर आ रहे हैं। हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है और इस फोटो पर गौर करे तो युवी उनको गालों को चूमते नजर आ रहे हैं।

दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए हेजल ने कैप्शन में लिखा, कि मैं जानती हूं कि तुम काम करने वाले और बिजी इंसान हो लेकिन क्या तुम मेरे लिए घर पर आ सकते हो…मैं तुम्हें मिस कर रही हूं। इसके जवाब में युवराज ने कहा कि मैं आ रहा हूं।

https://www.instagram.com/p/CE__8Rmg3Gg/?utm_source=ig_web_copy_link

कुल मिलाकर युवराज सिंह क्रिकेट से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहते हैं। फैंस भी उनकी फोटो देखकर रोमांचित हो जाते हैं। अब देखना होगा कि बीसीसीआई उनको दोबारा खेलने की मंजूरी देता है या नहीं।

About Sports Zone Desk

Check Also

जोनल आधार पर होंगे रणजी ट्रॉफी के मैच! 

कोरोना काल में दूसरे देशो में भले ही क्रिकेट शुरू हो गया है लेकिन भारत ...