Home / National Sports / …तो इस वजह से शमी की पत्नी ने कोर्ट से मांगी मदद

…तो इस वजह से शमी की पत्नी ने कोर्ट से मांगी मदद

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों में आईपीएल के लिए जमकर मैदान में पसीना बहा रहे हैं। यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल में शमी के प्रदर्शन पर सबकी नजरे हैं लेकिन इधर उनकी पत्नी हसीन जहां काफी परेशान नजर आ रही है।

उनकी परेशानी का कारण इस बार उनके पति मोहम्मद शमी नहीं है बल्कि राम मंदिर के भूमि पूजन पर बधाई देना उनके लिए नई परेशानी लेकर सामने आया है। दरअसल हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर राम मंदिर के भूमि पूजन पर बधाई दी थी। इसके बाद कुछ लोगों ने उनको ट्रोल के साथ-साथ उन्हें रेप की धमकी तक दे डाली थी।

इस वजह से हसीन जहां काफी परेशानी और डरी हुई है। इसका नतीजा यह रहा कि उन्होंने मदद की हाईकोर्ट से गुहार लगा डाली है। अगले सप्ताह उनकी याचिका पर सुनवाई होने की संभावना कही जा रही है। बता दें कि हसीन जहां के कहा था कि 5 अगस्त को मैंने सोशल मीडिया के जरिए राम मंदिर के भूमिपूजन की समस्त हिंदू भाई-बहनों को बधाई दी थी,  इसी वजह से कुछ कट्टरपंथी लोगों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए मेरे ऊपर कमेंट्स किए। मुझे मर्डर और रेप की भी धमकी दी गई।

इसी के खिलाफ मैंने थाने में शिकायत की. शिकायत में कहा कि ऐसे असामाजिक लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। बता दें कि हसीन जहां सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है और कई मौको पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट कर लोगों को रोमांचित कर देती है। हाालंकि मोहम्मद शमी से उनकी बोलचाल पूरी तरह से बंद है।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...