Home / International Sports / हार्दिक पांड्या को याद आ रही है परिवार की

हार्दिक पांड्या को याद आ रही है परिवार की

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया दौरे में शानदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अब अपने परिवार की याद सता रही है।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी बल्लेबाजी के बल पर भारत को जीत दिलायी है। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया।

हार्दिक पांड्या ने कहा कि उन्हें अब अपने परिवार की याद सता रही है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैंने चार महीने से अपने बच्चे को नहीं देखा है और अब अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं।

पांड्या ने कहा, मैं बहुत खुश हूं और मैन ऑफ द सीरीज पुरस्कार पाने में कोई आपत्ति नहीं है पर यह टीम प्रयास था। पांड्या ने कहा, दूसरे एकदिवसीय मैच के बाद हमने सोचा कि चार मैचों की सीरीज है और हम तीन जीत हासिल करने में सफल रहे, इसलिए मैं खुश हूं।

उन्होंने कहा, मैंने चार महीने तक अपने बच्चे को नहीं देखा है, इसलिए मैं अब अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं। करीब 2 महीने तक यूएई में चले आईपीएल 2020 के बाद टीम सीधे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना हो गई थी।

बता दें कि भारतीय टीम में ऑलराउंडर की तलाश बरसों से रही है। कपिल देव के बाद कोई ऐसा खिलाड़ी नजर नहीं आया जब गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी भी कर सके।

ऐसे में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से एक बार फिर उम्मीद कि जा रही है वो आने वाले समय में नये कपिल देव बन सकते हैं।

About Sports Zone Desk

Check Also

 जोकोविच, फेडरर, नडाल और तियाफोई को एटीपी पुरस्कार-2020

एटीपी के शीर्ष पुरस्कार पर इस साल नोवाक जोकोविच, रोजर फेडरर, राफेल नडाल और फ्रांसिस ...