Home / National Sports / हरभजन सिंह इस वजह से टीम के साथ दुबई नही होंगे रवाना

हरभजन सिंह इस वजह से टीम के साथ दुबई नही होंगे रवाना

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके)  से जुड़े वरिष्ठ ऑफ स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह  इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 13वें सीजन के लिए निजी कारणों से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ शुक्रवार को दुबई नहीं जाएंगे.  हरभजन सिंह के अलावा दक्षिण अफ्रीका के फाफ डुप्लेसिस और लुंगी एनगिडी सितंबर की शुरुआत में दुबई जाएंगे.

वही इमरान ताहिर, मिशेल सैंटनर और ड्वेन ब्रावो जो कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के इस सीजन में खेलने जा रहे हैं, वो भी आईपीएल में देरी से शामिल होंगे. इस बीच आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के प्लेयर गुरुवार को दुबई के लिए रवाना हो गए है. केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब पहली टीम है, जो पहले दुबई पहुंची है.

यूएई में आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से होना है और आईपीएल से पहले प्लेयर को क्वारंटाइन में रहना होगा और फिर वो अभ्यास करेंगे. फिर आईपीएल होगा. इसके चलते टीमें एक महीने पहले यूएई रवाना हो रही हैं. वही एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके टीम शुक्रवार को दुबई के लिए निकलेगी. यूएई में उतरने पर सभी प्लेयर और अधिकारी क्वारंटाइन में जाएंगे.

आईपीएल 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होगी जबकि  फाइनल 10 नवंबर को होगा. आईपीएल के सभी मैच 53 दिनों तक अबू धाबी, शारजाह और दुबई में होंगे. वही क्वालीफायर्स मैचों के दौरान वुमेन आईपीएल होगा.  एक क्रिकेट साइट की रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन सिंह आईपीएल के लिए यूएई एक हफ्ते या दस दिन बाद जाएंगे.

इस रिपोर्ट में ये भी बोला गया है कि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, जो निजी कारणों से चेन्नई में शिविर में नहीं गए थे. वो , शुक्रवार को टीम के साथ यूएई के लिए रवाना होंगे. वैसे सिर्फ हरभजन सिंह ही नहीं, बल्कि सीएसके की टीम के कई और प्लेयर भी देरी से यूएई जाने वाले है. इनमें से अधिकतर विदेशी प्लेयर हैं.

About Aditya Srivastava

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published.