Home / National Sports / हरभजन ने बताया क्यों नहीं गए यूएई

हरभजन ने बताया क्यों नहीं गए यूएई

आईपीएल 19 सितम्बर से शुरू हो रहा है लेकिन कोरोना की वजह से खिलाडिय़ों का आईपीएल से किनारा करने का सिलसिला जारी है। रैना, मलिंगा और हरभजन सिंह ने निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल से इस बार अपना नाम वापस ले लिया है। हालांकि हरभजन सिंह ने अपने न खेलने को लेकर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वो निजी कारणों के चलते टूर्नामेंट में इस सीजन में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

भज्जी ने शुक्रवार को कहा कि मैं इस बारे में सीएसके मैनेजमेंट को बता चुका हूं कि मैं आईपीएल में इस साल नहीं खेल सकूंगा। निजी कारणों से मैंने इस साल ब्रेक लेने का फैसला लिया है। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे फैसले का सम्मान करेंगे। आईपीएल के इतिहास में 40 वर्षीय हरभजन सिंह ने सबसे ज्यादा 150 विकेट चटकाये है।

बता दें कि चेन्नई की टीम यूएई रवाना हुई तो हरभजन सिंह टीम के साथ नहीं गए थे। तब कहा जा रहा था कि वो बाद में टीम से जुड़ेगे लेकिन उन्होंने आईपीएल शुरू होने से कुछ दिन पूर्व ही अपना नाम वापस ले लिया है।

हरभजन ने कहा कि उनके लिए इस समय पत्नी गीता और चार साल की बेटी हिनाया सहित अपने परिवार को समय देना महत्वपूर्ण था। उन्होंने कहा, ‘मैं केवल यह कहूंगा कि ऐसा भी समय होता हैं जब खेल से ज्यादा परिवार को प्राथमिकता देनी होती है. मेरा ध्यान अभी मेरे परिवार पर है, लेकिन हां मेरा दिल अपनी टीम के साथ यूएई में रहेगा।

कुल मिलाकर आईपीएल कोरोना काल में आयोजित किया जा रहा है। इस वजह से खिलाड़ी पूरी तरह से डरे हुए है। दरअसल चेन्नई के दो खिलाड़ी समेत 12 लोगों के कोरोना की चपेट में आने की बात सामने आ चुकी है। इसके बाद टीमों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

About Sports Zone Desk

Check Also

आईपीएल-2022 में देखने को मिलेंगी दस टीम

हाल ही में यूएई में आईपीएल का सफल आयोजन हुआ था. आईपीएल 2020 का फाइनल ...