Latest News
Home / National Sports / IPL : चेन्नई को लग सकता है एक और झटका, ये खिलाड़ी कर सकता किनारा

IPL : चेन्नई को लग सकता है एक और झटका, ये खिलाड़ी कर सकता किनारा

आईपीएल शुरू होने में अब बेहद कम दिन रह गया है। आईपीएल में भाग लेने के लिए सभी टीमें यूएर्ई पहुंच गई है और अपनी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। हालांकि आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को सुरैश रैना के रूप में तगड़ा झटका लग चुका है।

रैना ने आईपीएल से निजी कारणों की वजह से किनारा कर लिया है। हालांकि उनके अचानक से आईपीएल छोडऩे पर सवाल है। खुद चेन्नई सुपरकिंग्स रैना के इस कदम से नाराज है। इसके लावा रैना ने क्यों आईपीएल से किनारा किया है, इसको लेकर कयासों का दौर जारी है।

उधर रैना के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का  एक और खिलाड़ी आईपीएल से किनारा कर सकता है। दरअसल हरभजन सिंह अभी तक आईपीएल खेलने के लिए यूएई नहीं पहुंचे हैं और कहा जा रहा है कि शायद वो भी आईपीएल का हिस्सा न बने। जानकारी के मुताबिक हरभजन सिंह भी आईपीएल के इस सीजन नहीं उतरने का फैसला कर सकते हैं। हालांकि अभी इसको लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं है।

हरभजन सिंह पारिवारिक कारणों की वजह से यूएई अभी रवाना नहीं हुए थे। अब जब वो भारत से यूएई के लिए रवाना हो गए तो उन्हें दो बार कोरोना टेस्ट कराना होगा। अगर हरभजन सिंह भी आईपीएल में भाग नहीं लेते हैं तो चेन्नई को एक और बड़ा झटका लग सकता है।

About Sports Zone Desk

Check Also

पूर्व इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की हेल्प के लिए गावस्कर की फाउंडेशन’ की पहल 

दिग्गज पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने पूर्व भारतीय हॉकी प्लेयर एमपी सिंह की सहायता ...